कर्जा चुकाने के लिए युवक का किया अपहरण, 2 आरोपी गिरफ्तार

बदमाशों को पकड़कर अपहृत युवक को मुक्त करा लिया

कर्जा चुकाने के लिए युवक का किया अपहरण, 2 आरोपी गिरफ्तार

कुछ अज्ञात युवक उसका अपहरण कर ले गए। इस रिपोर्ट पर थानाप्रभारी चित्रकूट जहीर अब्बास ने टीम के साथ पीछा कर तीन घंटे में बदमाशों को पकड़कर अपहृत युवक को मुक्त करा लिया।

जयपुर। चित्रकूट थाना पुलिस ने देर रात अकेले घूम रहे युवक का अपहरण करने वाले दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक राहुल अपहरण करने के बाद मिलने वाले रुपयों से अपने लिए बुलट खरीदने वाला था, जबकि दूसरे आरोपी आकाश ने अपने ऊपर हुए कर्जे को चुकाने के लिए अपहरण किया था। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है। आकाश कुमावत वैष्णव रेजीडेंसी कालवाड़ और राहुल सिंह कालवाड़ रोड का रहने वाला है। पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) अमित कुमार ने बताया कि शनिवार रात करीब सवा बारह बजे विनय कुमार सिंह ने रिपोर्ट दी कि वह चित्रकूट इलाके में कैफे चलाता है। इस कैफे पर उसकी मौसी का लड़का विक्रम सिंह भी रहता है। रात को ये कैफे में ही सोते थे। विक्रम कैफे के बाहर घूम रहा था। कुछ अज्ञात युवक उसका अपहरण कर ले गए। इस रिपोर्ट पर थानाप्रभारी चित्रकूट जहीर अब्बास ने टीम के साथ पीछा कर तीन घंटे में बदमाशों को पकड़कर अपहृत युवक को मुक्त करा लिया।

मांगी एक लाख रुपए की फिरौती
डीसीपी अमित ने बताया कि अपहरण करने के बाद आरोपियों ने विक्रम के फोन से विनय को फोन कर एक लाख रुपए की फिरौती मांगी थी। कुछ देर बाद आरोपियों ने 80 हजार रुपए मांगना शुरू कर दिया। आरोपी फिरौती मांगने के बाद अपना मोबाइल बंद कर लेते थे। 

ऐसे आए पकड़ में 
आरोपी फिरौती की रकम मांगने के लिए मोबाइल को आॅन करते और बंद कर लेते थे। जांच में सामने आया कि आरोपियों ने चाकू की नोक पर विक्रम का अपहरण किया था और स्कूटी पर बैठाकर बगरू की तरफ गए थे। इस दौरान वह विनय को फिरौती के रुपए लेने के लिए लगातार फोन कर रहे थे। विनय ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस टीम ने पीछा करना शुरू किया। लगातार लोकेशन का पीछा करते हुए टीम बगरू पेट्रोल पंप पर पहुंच गई। वहां जांच के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।  

 

Read More आईजी की फाइव स्टार टीमें : साइक्लोनर, टोरमाडो और तीसरी आंख जैसी पांच टीमों से अपराध और अपराधी पर कसा शिकंजा

Tags: arrested

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार
प्रदेश में गर्मियों में बिजली संकट शुरू होते ही राज्य सरकार ने सोलर एनर्जी उत्पादन पर अपना फोकस तेज कर...
शुद्ध सोना 150 रुपए सस्ता, चांदी स्थिर
पंचायत चुनावों से पहले नए जिलों में प्रमुख-प्रधान के रिकॉर्ड का आंकलन शुरू
कई सीटों पर कांग्रेस विधायकों की परीक्षा, छह सीटों के परिणाम से पायलट की साख जुड़ी
एलन कोचिंग छात्र आत्महत्या मामला - पिता व दादा बोले: कोचिंग संस्थान ने किया गुमराह, वसूली पूरी फीस फिर भी नहीं मिली सुविधाएं
बिना फायर एनओसी मैरिज गार्डनों में गूंज रहीं शहनाइयां
Stock Market : ब्याज दर में कटौती की उम्मीद में चढ़ा बाजार