कर्जा चुकाने के लिए युवक का किया अपहरण, 2 आरोपी गिरफ्तार

बदमाशों को पकड़कर अपहृत युवक को मुक्त करा लिया

कर्जा चुकाने के लिए युवक का किया अपहरण, 2 आरोपी गिरफ्तार

कुछ अज्ञात युवक उसका अपहरण कर ले गए। इस रिपोर्ट पर थानाप्रभारी चित्रकूट जहीर अब्बास ने टीम के साथ पीछा कर तीन घंटे में बदमाशों को पकड़कर अपहृत युवक को मुक्त करा लिया।

जयपुर। चित्रकूट थाना पुलिस ने देर रात अकेले घूम रहे युवक का अपहरण करने वाले दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक राहुल अपहरण करने के बाद मिलने वाले रुपयों से अपने लिए बुलट खरीदने वाला था, जबकि दूसरे आरोपी आकाश ने अपने ऊपर हुए कर्जे को चुकाने के लिए अपहरण किया था। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है। आकाश कुमावत वैष्णव रेजीडेंसी कालवाड़ और राहुल सिंह कालवाड़ रोड का रहने वाला है। पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) अमित कुमार ने बताया कि शनिवार रात करीब सवा बारह बजे विनय कुमार सिंह ने रिपोर्ट दी कि वह चित्रकूट इलाके में कैफे चलाता है। इस कैफे पर उसकी मौसी का लड़का विक्रम सिंह भी रहता है। रात को ये कैफे में ही सोते थे। विक्रम कैफे के बाहर घूम रहा था। कुछ अज्ञात युवक उसका अपहरण कर ले गए। इस रिपोर्ट पर थानाप्रभारी चित्रकूट जहीर अब्बास ने टीम के साथ पीछा कर तीन घंटे में बदमाशों को पकड़कर अपहृत युवक को मुक्त करा लिया।

मांगी एक लाख रुपए की फिरौती
डीसीपी अमित ने बताया कि अपहरण करने के बाद आरोपियों ने विक्रम के फोन से विनय को फोन कर एक लाख रुपए की फिरौती मांगी थी। कुछ देर बाद आरोपियों ने 80 हजार रुपए मांगना शुरू कर दिया। आरोपी फिरौती मांगने के बाद अपना मोबाइल बंद कर लेते थे। 

ऐसे आए पकड़ में 
आरोपी फिरौती की रकम मांगने के लिए मोबाइल को आॅन करते और बंद कर लेते थे। जांच में सामने आया कि आरोपियों ने चाकू की नोक पर विक्रम का अपहरण किया था और स्कूटी पर बैठाकर बगरू की तरफ गए थे। इस दौरान वह विनय को फिरौती के रुपए लेने के लिए लगातार फोन कर रहे थे। विनय ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस टीम ने पीछा करना शुरू किया। लगातार लोकेशन का पीछा करते हुए टीम बगरू पेट्रोल पंप पर पहुंच गई। वहां जांच के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।  

 

Read More  डंपर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक घायल

Tags: arrested

Post Comment

Comment List

Latest News

नौतपा से पहले ही तपा प्रदेश, अगले तीन-चार दिन तक भीषण गर्मी का रेड अलर्ट नौतपा से पहले ही तपा प्रदेश, अगले तीन-चार दिन तक भीषण गर्मी का रेड अलर्ट
चिकित्साकर्मियों के अवकाश निरस्त, चिकित्साकर्मी विशेष परिस्थितियों में ही सक्षम स्तर से स्वीकृति उपरांत ही अवकाश पर जा सकेंगे।
कार्मिकों के लंबे अवकाश निरस्त, मुख्यालय पर रहेंगे फील्ड अधिकारी
टीबी दवाओं की आपूर्ति स्थानीय स्तर पर खरीद कर उपलब्ध करवाई जा रही दवा, केंद्र से आपूर्ति बाधित
जहां पर समर्थन मूल्य पर सरसों चना की खरीद रहेगी शून्य, वे खरीद केंद्र अगले सीजन में होंगे बंद
फर्जी चेकिंग निरीक्षक बन कर रहा था बस चैक, पकड़ा
डंपर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक घायल
लाखेरी का जिग जेग बांध प्रशासन की अनदेखी के चलते खाली हुआ