Olympics की तैयारी और प्रदर्शन की निरंतरता पर होगा हमारा सारा ध्यान : राहिल

Olympics की तैयारी और प्रदर्शन की निरंतरता पर होगा हमारा सारा ध्यान : राहिल

टीम में वास्तव में प्रतिस्पर्धा स्वस्थ है, क्योंकि हम एक-दूसरे को बेहतर करने के लिए प्रेरित करते हैं। प्रत्येक खिलाड़ी सुधार का प्रयास करता है, टीम के समग्र विकास में योगदान देता है। यह सामूहिक प्रयास होगा। निस्संदेह ओलंपिक के लिए हमारा प्रदर्शन बेहतर होगा।

बेंगलुरु। भारतीय हॉकी टीम के मिडफिल्डर मोहम्मद राहिल मोहसिन ने कहा कि एफआईएच लीग में हमारा सारा ध्यान पेरिस ओलंपिक की तैयारियों और प्रदर्शन में निरंतरता पर होगा।

राहिल ने कहा कि मुझे लगता है कि मुख्य ध्यान ओलंपिक की तैयारी पर है। मेरा मानना है कि हमारा पिछला प्रशिक्षण वास्तव में अच्छा था। एफआईएच प्रो लीग मैचों से टीम को और मुझे मदद मिलेगी। मैं कई बार टीम से अंदर-बाहर होता रहा हूं, इसलिए पेरिस 2024 ओलंपिक के लिए टीम में जगह पक्की करने का यह सही मौका होगा। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं इन मैचों के दौरान क्या भूमिका निभाता हूँ। मैं अपने प्रदर्शन में निरंतरता लाने का लक्ष्य रखूंगा।

उन्होंने कहा कि मैं बेल्जियम, जर्मनी और अन्य टीमों का सामना करने के लिए उत्साहित हूं, क्योंकि यह मेरे लिए एक नई चुनौती है। हालांकि मैंने उन्हें खेलते हुए देखा है। उनके खिलाफ मैदान पर उतरना तरह से अलग अनुभव है। मैं वर्तमान में इन नए विरोधियों के खिलाफ अपने कौशल का प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक हूं। उन्होंने कहा कई यूरोपीय टीमें एक समान रणनीतियों को अपनाती हैं, और मेरा मानना है कि मेरी चकमा देने की क्षमता अमूल्य साबित होगी।

उन्होंने टीम में जगह बनाने पर कहा कि टीम में वास्तव में प्रतिस्पर्धा स्वस्थ है, क्योंकि हम एक-दूसरे को बेहतर करने के लिए प्रेरित करते हैं। प्रत्येक खिलाड़ी सुधार का प्रयास करता है, टीम के समग्र विकास में योगदान देता है। यह सामूहिक प्रयास होगा। निस्संदेह ओलंपिक के लिए हमारा प्रदर्शन बेहतर होगा।

Read More Paris Paralympics : अजीत ने भाला फेंक स्पर्धा में सिल्वर और सुंदर ने जीता कांस्य पदक

उल्लेखनीय है कि राहिल ने एफआईएच प्रो लीग 2022-23 में न्यूजीलैंड और स्पेन के खिलाफ पदार्पण किया। वह 2022 और 2024 में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई भारतीय टीम का भी हिस्सा थे।

Read More प्रवीण कुमार ने ऊंची कूद में जीता स्वर्ण पदक

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश