Bangladesh T-20 World Squad : चोटिल तस्कीन अहमद बतौर उपकप्तान टीम में शामिल, शाकिब को भी मिली जगह

Bangladesh T-20 World Squad : चोटिल तस्कीन अहमद बतौर उपकप्तान टीम में शामिल, शाकिब को भी मिली जगह

बंगलादेश ने अगले महीने अमेरिका और वेस्टइंडीज की सह मेजबानी में होने वाले टी-20 विश्वकप 2024 के लिए 15 सदस्यीय टीम में चोटिल तस्कीन अहमद को बतौर उप कप्तान शामिल किया है।

ढाका। बंगलादेश ने अगले महीने अमेरिका और वेस्टइंडीज की सह मेजबानी में होने वाले टी-20 विश्वकप 2024 के लिए 15 सदस्यीय टीम में चोटिल तस्कीन अहमद को बतौर उप कप्तान शामिल किया है।

टीम की अगुवाई नजमुल हुसैन शान्तो करेंगे। वर्ष 2007 के बाद टी-20 विश्वकप के हर संस्करण में खेलने वाले शाकिब अल हसन को भी टीम में शामिल किया गया हैं। इस वर्ष सफेद गेंद क्रिकेट में खराब फॉर्म के बावजूद लिटन दास को भी टीम में जगह मिली है।

तास्किन को 12 मई को जिम्बाब्वे के खिलाफ पांचवें टी-20 मुकाबले से पहले चोट लग गई थी जिसके कारण वह मैच नहीं खेल पाए थे। चार मैचों में आठ विकेट लेने के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया। उनका अगले महीने शुरु होने वाले टूर्नामेंट से पहले फिट होने के लिए उपचार किया जा रहा है।

बंगलादेश टूर्नामेंट का अपना पहला मुकाबला आठ जून को डलास में श्रीलंका के खिलाफ खेलेगा।

Read More बोपन्ना-एब्डेन की जोड़ी अर्नाल्डी और पासारो को हराकर इटालियन ओपन के प्री क्वाटर्र फाइनल में

बंगलादेश टीम: नजमुल हुसैन शांतो (कप्तान), तस्कीन अहमद (उपकप्तान), लिटन दास, सौम्या सरकार, तंजीद हसन, शाकिब अल हसन, तौहीद हृदोय, महमुदुल्लाह, जेकर अली, तनवीर इस्लाम, महेदी हसन, रिशाद हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान, शोरफुल इस्लाम और तंजीम हसन।

Read More एडहॉक कमेटी को अनुदान राशि जारी नहीं कर रहा बीसीसीआई, आरसीए के चुनाव जल्द नहीं हुए तो घरेलू क्रिकेट संकट में होगी

Post Comment

Comment List

Latest News