एक्सपर्ट ने वेडिंग टूरिज्म को किया प्रमोट

दुबई की फेमस वेडिंग प्लानर तसनीम अलीभाई के साथ गौरी चड्ढा प्रमुख रहे

एक्सपर्ट ने वेडिंग टूरिज्म को किया प्रमोट

राजन कायस्थ और आरती निर्वाण ने बताया कि कार्यक्रम में फूड स्पेशलिस्ट्स शामिल हुए। दुबई की फेमस वेडिंग प्लानर तसनीम अलीभाई के साथ गौरी चड्ढा प्रमुख रहे। 

जयपुर। दुबई-फ्रांस के साथ गोवा, जोधपुर, आगरा, दिल्ली, उदयपुर, हैदराबाद और देश भर के वेडिंग टूरिज्म एक्सपर्ट्स गुलाबी नगरी के मंच पर आए और प्रदेश में वेडिंग टूरिज्म को बढ़ाने पर चर्चा की। साथ ही इस मौके पर विश्व स्तर पर राजस्थान टूरिज्म इंडस्ट्री को पहचान और बढ़ावा देने में अहम भूमिका निभाने वाले विशेषज्ञों को सम्मानित किया गया। इसके लिए शुभ फूड, ट्रेवल और वेडिंग टूरिज्म समिट और अवॉर्ड्स सीजन-6 का आयोजन होटल नोवोटेल जयपुर कन्वेंशन सेंटर में किया गया। इस मौके पर वेडिंग एक्सपर्ट ऋतुराज खन्ना के साथ हैदराबाद से राखी कांकरिया ने चर्चा करते हुए कई नई जानकारी और इंडस्ट्री के चैलेंजेज को सामने रखा। शुभ वेडिंग्स निदेशक राजन कायस्थ और आरती निर्वाण ने बताया कि कार्यक्रम में फूड स्पेशलिस्ट्स शामिल हुए। दुबई की फेमस वेडिंग प्लानर तसनीम अलीभाई के साथ गौरी चड्ढा प्रमुख रहे। 

पैनल डिस्कशन में बताईं वेडिंग टूरिज्म की बारीकियां
कार्यक्रम में ग्लोबल वेडिंग टूरिज्म में अवसर, लोकल कल्चर के अनुभवों का इंटीग्रेशन, राजस्थानी फूड टॉपिक्स पर पैनल डिस्कशन हुआ। इस दौरान विशेषज्ञों ने वेडिंग टूरिज्म की बारीकियां बताई। 

50 अवॉर्ड्स में किया दुनिया को मोटिवेट
कार्यक्रम में दुनियाभर के विशेषज्ञों और उनकी टीम को अवॉर्ड्स दिए गए। इस दौरान करीब 50 अवॉर्ड्स देकर उनको मो  टिवेट किया। अवॉर्डीज ने अपनी जर्नी शेयर की।

 

Read More मंदिर में हर्षोल्लास के साथ मनाया रथयात्रा महोत्सव 

Tags: tourism

Post Comment

Comment List

Latest News