International Cricket से संन्यास के बावजूद डेविड वॉर्नर ने चैंपिंयस ट्रॉफी में खेलने की इच्छा जताई

International Cricket से संन्यास के बावजूद डेविड वॉर्नर ने चैंपिंयस ट्रॉफी में खेलने की इच्छा जताई

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज रहे डेविड वॉर्नर ने अगले साल होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी में खेलने की इच्छा जाहिर की है।

सिडनी। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज रहे डेविड वॉर्नर ने अगले साल होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी में खेलने की इच्छा जाहिर की है।

वॉर्नर ने सोशल मीडिया मंच इंस्ट्राग्राम पोस्ट पर लिखा कि मैं फ्रैंचाइजी क्रिकेट खेलता रहूंगा और अगर चुना जाता हूं तो चैंपयिंस ट्रॉफी में भी खेलने को तैयार हूं।

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कप्तान पैट कमिंस ने वॉर्नर की वापसी को लेकर कहा कि यह जानते हुए भी कि वह अभी भी क्रिकेट खेल रहा है, मुझे लगता है कि अब शायद कुछ अन्य लोगों को (एकदिवसीय में) अवसर देने का समय आ गया है। लेकिन, आप जानते हैं, डेविड दुनिया में कहीं न कहीं रन बनाते जा रहे हैं। तो आप कभी नहीं जानते कि यह अंत है।

उल्लेखनीय है कि वॉर्नर ने अपने वनडे करियर का अंत 45.30 की औसत से 6932 रनों के साथ किया था जिसमें 22 शतक शामिल थे और वह इस मामले में रिकी पोंटिंग से ही पीछे हैं। वॉर्नर टेस्ट क्रिकेट से जनवरी में संन्यास लिया था और पिछले वर्ष एकदिवसीय विश्व कप जीतने के बाद उन्होंने इसे भी अलविदा कह दिया लिया था, साथ जरूरत पड़ने पर चैंपियंस ट्रॉफी के लिए उपलब्ध रहने की बात कही थी। पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया के टी20 विश्व कप से बाहर होने के बाद उनका अंतर्राष्ट्रीय करियर समाप्त हो गया था।

Read More भारत की अनाहत, टियाना विश्व जूनियर स्क्वैश के तीसरे दौर में

Post Comment

Comment List

Latest News