फिरौती के लिए युवक का अपहरण कर की हत्या, शव छिपाने से पहले तीन बदमाश गिरफ्तार

125 किलोमीटर पीछा कर एक घायल युवक को सकुशल किया दस्तयाब

फिरौती के लिए युवक का अपहरण कर की हत्या, शव छिपाने से पहले तीन बदमाश गिरफ्तार

पुलिस ने घेराबंदी कर दो-तीन किलोमीटर पीछा करके उनको पकड़ा तथा एक मृतक व उसके साथी को मुक्त कराया।

जयपुर। कमिश्नरेट की सीएसटी टीम ने बुधवार को फिरौती के लिए एक युवक का अपहरण कर उसकी हत्या करने के बाद शव को छिपाने से पहले ही तीन बदमाशों को नीमका थाना अजीतगढ़ से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस टीम ने इनसे एक घायल युवक को सकुशल बचा लिया। टीम ने इन बदमाशों को करीब 125 किलोमीटर तक पीछा कर दबोचा है। पुलिस इन आरोपियों से पूछताछ कर रही है। गिरफ्तार आरोपी तुषार उर्फ  लिटिल (22) नैनवा बूंदी हाल रामपुरा रोड सांगानेर मुहाना, आशीष (20) मेहंदीपुर बालाजी दौसा हाल रामपुरा रोड मुहाना और शम्भूदयाल वर्मा (23) नीमका थाना कोतवाली हाल पत्रकार कॉलोनी मानसरोवर का रहने वाला है। पुलिस आयुक्त बीजू जॉर्ज जोसफ ने बताया कि नौ जुलाई, 2024 को महिपाल सिंह सहायक उप निरीक्षक एवं कांस्टेबल देवकरण को सूचना मिली कि मुहाना क्षेत्र से दो युवकों नेमीचन्द महावर निवासी सपोटरा करौली और मनीष कुमार बैरवा निवासी सूरवाल सवाई माधोपुर का अपहरण हुआ है, जिनमें से नेमीचंद की मारपीट से मृत्यु हो गई है और डेड बॉडी को डिस्पोजल करने तथा दूसरे लड़के मनीष का भी मर्डर करने के इरादे से बदमाश स्विफ्ट गाड़ी से जयपुर से बाहर भागने की फिराक में हैं। इस सूचना पर एक टीम का गठन किया था। टीम ने अज्ञात बदमाशों का पीछा करना शुरू किया। इस दौरान तकनीकी इनपुट के आधार पर बदमाशों का मूवमेंट दिल्ली रोड पर होने की जानकारी मिली। इस पर पुलिस टीम ने पीछा शुरू किया और टोल प्लाजा पर भी नाकाबंदी कराई। बदमाश टोल प्लाजा एवं पुलिस नाकाबंदी से बचते हुए चंदवाजी, मनोहरपुर, शाहपुरा होते हुए त्रिवेणी धाम अजीतगढ़ की तरफ मुड़ गए। 
नाकाबंदी में पकड़े गए
टीम ने बदमाशों का पीछा करते हुए अजीतगढ़ में उनकी घेराबंदी कर ली। कांस्टेबल संजय कुमार ने नीमका थाना स्पेशल टीम से सम्पर्क कर अजीतगढ़ पुलिस के सहयोग से आगे नाकाबंदी करवाई, लेकिन अजीतगढ़ थाने की नाकाबंदी को तोड़ते हुए बदमाश गढ़टकनेत की तरफ  कार को तेज रफ्तार में भगा ले गए। पुलिस टीम से घिरकर तीन बदमाश कार से उतर कर खेतों में भागने लगे।  इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर दो-तीन किलोमीटर पीछा करके उनको पकड़ा तथा एक मृतक व उसके साथी को मुक्त कराया। इस संबंध में मुहाना थाने में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

Post Comment

Comment List

Latest News

उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारेगी कांग्रेस, इंडिया समूह की जीत के लिए करेगी काम : पांडे उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारेगी कांग्रेस, इंडिया समूह की जीत के लिए करेगी काम : पांडे
पार्टी ने  विधानसभा के लिए होने वाले उपचुनाव में किसी भी सीट पर उम्मीदवार खड़ा नहीं करने का निर्णय लिया...
सीवरेज सफाई के लिए आए लाखों के रोबोट बने शो पीस
पाकिस्तान में सुरक्षाबलों ने चलाया सैन्य अभियान, भीषण फायरिंग में 9 आतंकवादियों को किया ढेर
रिलायंस डिजिटल के इलेक्ट्रॉनिक्स फेस्टिवल के साथ मनाए जश्न
Gold & Silver Price: चांदी 1800 रुपए और सोना 500 रुपए सस्ता
आगरा एयरपोर्ट को बम उड़ाने की धमकी, CISF ने दर्ज कराया मुकदमा
राजस्थान: सरकार का कर्मचारियों को तोहफा, महंगाई भत्ते में 3 प्रतिशत की बढ़ोतरी