शिक्षा अधिकारियों का पदस्थापन, लंबे समय से चल रही थी कवायद

शिक्षा विभाग ने शिक्षा अधिकारियों के पदस्थापना आदेश देर रात जारी कर दिए

शिक्षा अधिकारियों का पदस्थापन, लंबे समय से चल रही थी कवायद

शिक्षा विभाग ग्रुप 2 की ओर से जारी की गई सूची में रवींद्र कुमार डीईओ मुख्यालय सैकेंडरी जयपुर और जगदीश नारायण मीणा डीईओ मुख्यालय प्रारंभिक शिक्षा जयपुर का पद भार संभालेंगे।

जयपुर। शिक्षा विभाग ने एक आदेश जारी कर 103 जिला शिक्षा अधिकारियों को पदस्थापना किया। इनमें से अधिकांश को मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी (सीबीईओ) के खाली पदों पर लगाया है। इन सभी 103 अधिकारियों को निर्देश दिया है कि वे शीघ्र ही कार्यग्रहण कर विभाग को कार्यग्रहण रिपोर्ट भिजवाएं। शिक्षा विभाग ने शिक्षा अधिकारियों के पदस्थापना आदेश देर रात जारी कर दिए। विभाग ने संयुक्त निदेशक, उपनिदेशक और जिला शिक्षा अधिकारियों के पदस्थापना आदेश जारी किए हैं। 

शिक्षा विभाग ग्रुप 2 की ओर से जारी की गई सूची में रवींद्र कुमार डीईओ मुख्यालय सैकेंडरी जयपुर और जगदीश नारायण मीणा डीईओ मुख्यालय प्रारंभिक शिक्षा जयपुर का पद भार संभालेंगे। जयपुर ग्रामीण जिला शिक्षा अधिकारी प्रारंभिक मुख्यालय के पद पर कृष्णा पाल सिंह को लगाया गया है। झोटवाड़ा सिटी में सीबीईओ के पद पर अमित कुमार गर्ग को पोस्टिंग दी गई है। आदेशानुसार डीईओ एवं समकक्ष पदों पर पदोन्नति के लिए वर्ष 2022-23 की आयोजित विभागीय पदोन्नति समिति की बैठक में चयनित पात्र प्रिंसिपल को जिला शिक्षा अधिकारी के पद पर कार्यव्यवस्थार्थ अस्थायी रूप से यह पोस्टिंग दी गई है।

 

Tags: officers

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश