सड़क सीमा में किए गए अतिक्रमणों पर की कार्रवाई

अस्थाई अवैध कब्जों अतिक्रमणों को ध्वस्त किया

सड़क सीमा में किए गए अतिक्रमणों पर की कार्रवाई

यातायात को सुगम बनाने की कार्रवाई की जा रही है। विभिन्न मुख्य सड़कों पर की जा रही कार्रवाई के दौरान अब तक कुल 1635 अवैध कब्जों अतिक्रमणों को ध्वस्त किया गया।

जयपुर। शहर के प्रमुख मार्गों एवं फुटपाथों पर सड़क सीमा में किए गए अतिक्रमणों पर कार्रवाई करते हुए जेडीए के प्रवर्तन दस्ते ने सांगानेर सर्किल से चौरड़िया पेट्रोल पम्प, मालपुरा गेट, सवाई माधोपुर रेलवे लाइन टूटी पुलिया तक रोड़ के दोनों तरफ करीब 5 किमी तक अतिक्रमण ध्वस्त किए। जेडीए के मुख्य नियंत्रक प्रवर्तन अधिकारी महेन्द्र कुमार शर्मा ने बताया कि सांगानेर सर्किल से चौरड़िया पैट्रोल पम्प, मालपुरा गेट, सवाई माधोपुर रेलवे लाइन टूटी पुलिया तक रोड के दोनों तरफ करीब 350 अतिक्रमणों को ध्वस्त कर यातायात को सुगम बनाने की कार्रवाई की जा रही है। विभिन्न मुख्य सड़कों पर की जा रही कार्रवाई के दौरान अब तक कुल 1635 अवैध कब्जों अतिक्रमणों को ध्वस्त किया गया।

शर्मा ने बताया कि कार्रवाई के दौरान सड़क सीमा में दुकानों, मकानों के आगे अत्यधिक लम्बाई में बने चबुतरे, सीढ़ियां, बाउण्ड्रीवाल, थड़ी ठेले, प्रतिष्ठानों के आगे लगे तिरपाल, रेलिंग, टेबल कुर्सियां, होर्डिंग साइन बोर्ड इत्यादि के करीब 350 स्थाई अस्थाई अवैध कब्जों अतिक्रमणों को ध्वस्त किया। इसमें चौरड़िया पैट्रोल पम्प के सामने यातायात अवरूद्धों को हटावाकर रोड को सुगम करवाया गया। कार्रवाई में जेडीए के साथ ही स्थानीय पुलिस, पुलिस लाइन का जाप्ता एवं नगर निगम का जाप्ता भी शामिल रहा।

 

 

Read More विश्व स्काउट कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए निर्मल पंवार

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश