राजस्थानी पगड़ी पहनकर नाचते-गाते दिखे सिद्धांत और राघव

फिल्म प्रमोशन के लिए जयपुर आए कलाकारों ने युवाओं के बीच की मस्ती

राजस्थानी पगड़ी पहनकर नाचते-गाते दिखे सिद्धांत और राघव

युध्रा की रिलीज से पहले कलाकार जयपुर पहुंचे थे और उन्होंने एक्शन से भरपूर फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही दर्शकों के बीच जिज्ञासा पैदा की।

जयपुर। राजस्थानी पगड़ी पहने जब बॉलीवुड सितारों ने दाल-बाटी-चूरमा का स्वागत राजस्थानी स्टाइल में लिया तो जयपुराइट्स रोमांचित हो गए। फिर वे जयपुर के यूथ के बीच पहुंचे और जमकर डांस-मस्ती करते हुए चीयर किया। अपनी फिल्म युध्रा का प्रमोशन करने आए सिद्धांत चतुर्वेदी, मालविका मोहनन और राघव जुयाल ने दिनभर गुलाबी नगरी में कार्यक्रमों में हिस्सा लिया।

राघव ने किया खूब एंटरटेनमेंट
युध्रा की रिलीज से पहले कलाकार जयपुर पहुंचे थे और उन्होंने एक्शन से भरपूर फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही दर्शकों के बीच जिज्ञासा पैदा की। दूसरी ओर राघव जुयाल ने अपने चिरपरिचित अंदाज में डांस और मस्ती करते हुए जयपुर के युवाओं को खूब एंटरटेनमेंट किया। उन्होंने एक निजी कॉलेज के कैंपस में सिद्धांत के साथ ही डांस करना शुरू कर दिया, जिसे देखकर हर कोई अपनी हंसी नहीं रोक पाया।

इस दौरान उन्होंने कॉलेज स्टूडेंट्स व मीडिया से मुलाकात की और राजस्थानी शाही थाली का स्वाद लिया। फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी ने युध्रा का किरदार निभाया है, जो बदला लेने का जुनून रखता है। वहीं मालविका मोहनन ने निखत का किरदार निभाया है, जो कहानी में भावनात्मक गहराई लाती है। सिद्धांत और मालविका के साथ गजराज राव, राम कपूर, राज अर्जुन जैसे सपोर्टिंग एक्टर्स नजर आएंगे। मूवी के गाने दर्शकों के बीच आ चुके हैं, जिन पर जयपुर टुअर के दौरान कलाकारों ने डांस करके दिखाया। 

Post Comment

Comment List

Latest News

यूपी में एक ही महीने में चौथी बार ट्रेन को बेपटरी करने का षड्यंत्र, लोको पायलट की सजगता से बची नैनी दून एक्सप्रेस यूपी में एक ही महीने में चौथी बार ट्रेन को बेपटरी करने का षड्यंत्र, लोको पायलट की सजगता से बची नैनी दून एक्सप्रेस
घटना की जानकारी मिलते ही रेल्वे पुलिस और उत्तरप्रदेश पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर ट्रेक क्लीयर करवाया।
फिल्म The Sabarmati Report में दिखेंगे विक्रांत मैसी, मेकर्स ने थिएटर रिलीज़ डेट की अनाउंस
किसानों, जवानों के मान सम्मान के साथ किया खिलवाड़, हरियाणा से भाजपा साफ होने वाली है: आप
नई पर्यटन इकाई नीति जल्दी होगी लागू : दिया कुमारी
जी- 20 की तर्ज पर होगा वैश्विक सहकारी सम्मेलन- 2024 आयोजन
विद्युत दुर्घटनाओं को रोकने के लिए अपनाएं सुरक्षा उपाय - ऊर्जा मंत्री
यूक्रेन का रूस पर भूकंप के झटके जैसा हमला, प्रमुख हथियार भंडार को बनाया निशाना