हनीट्रैप मामले में तीन महिलाएं गिरफ्तार, संस्थान पर लिखे मोबाइल नम्बर से करती सम्पर्क और ले जाती होटल के कमरे तक

इनके पास कुल एक लाख रुपए नकद राशि भी मिली।

  हनीट्रैप मामले में तीन महिलाएं गिरफ्तार,  संस्थान पर लिखे मोबाइल नम्बर से करती सम्पर्क और ले जाती होटल के कमरे तक

हनीट्रैप: व्यापारियों को फंसाकर ब्लैकमेल करती थी, तीन महिलाएं गिरफ्तार

खाटूश्यामजी। पुलिस ने  हनीट्रैप मामले में तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी रिया चौधरी ने बताया कि 2 मई को परिवादी रामसिंह उर्फ रणजीत पुत्र घीसाराम राजपूत निवासी मीण्डा रोड किशनगढ़ रेनवाल जिला जयपुर ग्रामीण ने एक झूठे बलात्कार के मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर रुपए ऐठने के सम्बन्ध में परिवाद पेश किया। टीम ने जाल बिछाकर तीन महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामला सही पाया। पुलिस ने नारंगी देवी पत्नी श्रवण लाल निवासी सुन्दरपुरा थाना रानोली, सुमन देवी पत्नी सागरमल निवासी चैनपुरा पुलिस थाना खाटूश्यामजी, प्रेम देवी पत्नी राजेश कुमार बावरीया निवासी बधाल पुलिस थाना रेनवाल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को मण्डा चौराहा कन्या पाठशाला के सामने हुलिए के आधार पर तीन महिलाएं आते हुए नजर आयी। इनको रोककर नाम पता पूछने की कोशिश की तो उक्त तीनों महिलाएं इधर उधर भागने लगी। तीनों महिलाओं का पीछा कर पकड़ा।

एक लाख रुपए नकद राशि भी मिली

इनके पास कुल एक लाख रुपए नकद राशि भी मिली। तीनों महिलाओं को दस्तयाब किया जाकर नकद राशि जब्त की गई। गिरफ्तार महिलाओं ने पूछताछ में अन्य कई जगहों पर ऐसी वारदातों को अंजाम देकर बिना प्रकरण किए रुपए ऐंठना कबूल किया।

वारदात का तरीका
ये महिलाएं किसी भी मॉल या दुकान पर लिखे मोबाइल नंबर पर संपर्क कर किसी तरह झूठा रिश्ता बताकर व अपनी बातों में फंसाकर मिलती हैं व होटल ले जाती हैं। उसके बाद बलात्कार व अन्य झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर रुपयों की मांग करती है। इस पर व्यक्ति लोक लज्जा व समाज की प्रतिष्ठा की वजह से जाल में फंसकर पैसे दे देता है।

Read More अन्य राज्यों के सहयोग से यहां गैंग संचालित होना दुर्भाग्यपूर्ण, पूरा मुकाबला करेंगे: गहलोत

Post Comment

Comment List

Latest News

महाराष्ट्र के मंत्रियों ने कर्नाटक में प्रवेश की कोशिश की, तो होगी कार्रवाई : सीएम बोम्मई महाराष्ट्र के मंत्रियों ने कर्नाटक में प्रवेश की कोशिश की, तो होगी कार्रवाई : सीएम बोम्मई
बोम्मई ने कहा कि अगर महाराष्ट्र के मंत्री राज्य में प्रवेश करने का प्रयास करते हैं, तो संबंधित अधिकारियों को...
रूस में ईंधन टैंकर में आग लगने से 3 लोगों की मौत
बर्ड फ्लू का प्रकोपः 3 लाख से ज्यादा मुर्गियां मारेगा जापान
अंडर-19 महिला विश्व कप में शेफाली करेंगी भारत की कप्तानी
राहुल की केन्द्र सरकार को समय रहते संभल जाने की हुंकारः गहलोत
कृषि पर्यवेक्षक, ग्राम विकास अधिकारी और पटवारी के पद खाली पड़े, जनता भटक रही
ओवरलोड वाहनों के कारण जर्जर हुईं संपर्क सड़कें