हिंसा के बाद कर्फ्यू में 8 घंटे की छूट

पुलिस के अनुसार क्षेत्रों में अब शांति हैं

हिंसा के बाद कर्फ्यू में 8 घंटे की छूट

शहर में हिंसा के बाद शहर के 10 थाना क्षेत्रों में लगाये गये कर्फ्यू के छठे दिन 8 घंटे की छूट दी गई। पुलिस के अनुसार क्षेत्रों में अब शांति हैं और कर्फ्यू में ढील को और चार घंटे बढ़ाते हुए इसे सुबह 9 से सायं 5 तक कर दिया गया हैं।

जोधपुर। शहर में हिंसा के बाद शहर के 10 थाना क्षेत्रों में लगाये गये कर्फ्यू के छठे दिन 8 घंटे की छूट दी गई। पुलिस के अनुसार क्षेत्रों में अब शांति हैं और कर्फ्यू में ढील को और चार घंटे बढ़ाते हुए इसे सुबह 9 से सायं 5 तक कर दिया गया हैं। ढील के दौरान सब जगह शांति हैं और कहीं से कोई किसी तरह की गड़बड़ी की सूचना नहीं हैं।   
छूट के दौरान लोग दूध, सब्जी-फल एवं किराना सामान सहित आवश्यक खरीददारी के लिए घरों से बाहर निकले और अपनी जरुरत के सामान की खरीददारी की। छूट का दायरा बढ़ने पर कई लोग अपने काम से भी घर के बाहर निकले। ढील के दौरान आवाजाही बढ़ने से बाजारों और सड़कों पर फिर से रौनक नजर आने लगी। पुलिस जाब्ता लगाया हुआ है और कहीं पर भी लोगों को एक जगह एकत्रित नहीं होने दिया जा रहा है।

कर्फ्यू में छूट के पहले दिन दो घंटे की ढील दी गई और इसके अगले दिन शनिवार को कर्फ्यू में छूट को बढ़ाकर चार घंटे कर दिया गया था। पिछले दो दिन में छूट में कहीं कोई गड़बड़ी नजर नहीं आने पर कर्फ्यू में छूट को बढ़ाकर आठ घंटे कर दिया गया।      शहर में कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए पुलिस बल तैनात हैं तथा स्थिति नियंत्रण में बताई जा रही है। कर्फ्यू के दौरान जरुरी सेवाओं एवं बोर्ड की परीक्षा में शामिल होने वाले विद्यार्थियों को छूट दे रखी है। पुलिस ने बताया कि अब तक करीब 280 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Post Comment

Comment List

Latest News

सचिन पायलट-जोशी को मिली 2 सीटों पर जिम्मेदारी, दिल्ली में बनाया पर्यवेक्षक  सचिन पायलट-जोशी को मिली 2 सीटों पर जिम्मेदारी, दिल्ली में बनाया पर्यवेक्षक 
उत्तर-पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस ने कन्हैया कुमार को चुनावी मैदान में उतारा है। उनका मुकाबला मनोज तिवारी से है, जबकि...
मोहन यादव का राहुल पर निशाना, गांधी परिवार से कोई नहीं कर पाया गरीबी दूर 
निष्क्रिय कांग्रेसजनों की रिपोर्ट जाएगी दिल्ली, संगठन से छिनेंगे पद
आपसी रंजिश में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, बीच-बचाव करने आए परिजन घायल
प्रदेश में हजारों की संख्या में सूख रहे है पेयजल स्रोत, भूजल स्तर में गिरावट
सिंगापुर का एफ-16 लड़ाकू विमान एयर बेस पर क्रैश, सफलतापूर्वक बाहर निकला पायलट
अवैध रूप से बसाई जा रही 3 कॉलोनियां ध्वस्त, अतिक्रमण पर भी कार्रवाई