मंत्री के जेल जाने के डर से नहीं कराई रीट की सीबीआई जांच-विधूड़ी

बेगूं विधायक ने फिर साधा सरकार पर निशाना

 मंत्री के जेल जाने के डर से नहीं कराई रीट की सीबीआई जांच-विधूड़ी

अपने बयान एवं अन्य कारण को लेकर आए दिन चर्चा में रहने वाले बेगूं विधायक राजेन्द्र सिंह विधूड़ी ने एक बार फिर अपनी ही सरकार पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि रीट की जांच सीबीआई से इसलिए नहीं करवाई जा रही है, क्योंकि जांच करवाए जाने से कोई मंत्री जेल नहीं चला जाए।

चित्तौड़गढ़। अपने बयान एवं  अन्य कारण को लेकर आए दिन चर्चा में रहने वाले बेगूं विधायक राजेन्द्र सिंह विधूड़ी  ने एक बार फिर अपनी ही सरकार  पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि रीट की जांच सीबीआई से इसलिए नहीं करवाई जा रही है, क्योंकि जांच करवाए जाने से कोई मंत्री जेल नहीं चला जाए।


बेगूं विधायक विधूड़ी  ने पारसोली में चार करोड़ से अधिक की लागत से नव निर्मित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भवन का लोकार्पण करने के दौरान उपस्थित जन समुदाय को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओ की न तो थानेदार सुन रहा है, और न ही जिला कलक्टर। यदि कार्यकर्ताओं की नहीं सुनेंगे, तो फिर वह मंच पर क्यों बैठेंगे। उन्होंने कहा कि एमएलए को कार्यकर्ता ही जीताता है। वोट डलवाने का काम भी कार्यकर्ता करता है। इसलिए कार्यकतार्ओं को मजबूत किया जाना चाहिए। यदि उन्हें मजबूत नहीं किया तो कोई भी एमएलए चुनाव नहीं जीत पाएगा, और  हम जीतेगे तभी गहलोत मुख्यमंत्री बन पाएंगे।


सीबीआई से होनी चाहिए जांच
विधूड़ी  ने गत दिनों पारसोली पुलिस थाना से हुए डोडाचूरा चोरी हो जाने का उल्लेख करते हुए कहा कि जब  पुलिस थाना से डोडाचूरा चोरी हो सकता है तो हॉस्पिटल किस तरह सुरक्षित रह सकता है। उन्होंने कहा कि इस मामले की सीबीआई से जांच करवाई जानी चाहिए। मुख्यमंत्री को सभी को निलंबित किया जाना चाहिए।  उल्लेखनीय है कि इस प्रकरण में पारसोली पुलिस थाना के तत्कालीन थानाधिकारी को निलंबित किए जाने के बाद विधूड़ी लगातार अन्य जनों के खिलाफ भी कार्रवाई करने की मांग करते रहे है। इस पर जिला पुलिस अधीक्षक भी यह कह चुकी है कि जांच अभी पूरी नहीं हुई है।


कही कोई मंत्री नहीं चला जाए जेल
उन्होंने कहा कि यदि रीट की जांच सीबीआई को नहीं दी जा सकती है, तो यहां की तो दी जा सकती है। रीट की जांच  सीबीआई से करवाने  के लिए वह मुख्यमंत्री को पत्र भी लिख चुके है,लेकिन मुख्यमंत्री को शायद इस कारण डर लग रहा है कि कहीं कोई मंत्री जेल नहीं चला जाए। बेगूं विधायक ने कहा कि बेगूं क्षेत्र में आए दिन रात्रि के समय काली गाड़ियां घुमती रहती है, जिसके बारे में कई लोगो को पता है। डोडाचूरा से भरी गाड़ियों को छोड़ने की एवज में दलाल के माध्यम से पैसे लिए जाते है।

Read More लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 


बिना नाम लिए साधा निशाना
उन्होंने चित्तौड़गढ़ के पूर्व विधायक सुरेन्द्र सिंह जाड़ावत का नाम लिए बिना उन पर भी निशाना साधते हुए कहा कि चित्तौड़गढ़ का एक नेता दो बार हार चुनाव हार गए, लेकिन उन्हें राज्य मंत्री का दर्जा दिया जा रहा है। जीतने वालो को नीचे गिरा रहे हो। मुख्यमंत्री की ओर संकेत करते हुए कहा कि कांगे्रस के हम जीतेंगे तभी तो आप मुख्यमंत्री बनेंगे।

Read More बढ़ते तापमान के साथ मच्छर सक्रिय, मलेरिया का खतरा बढ़ा, जनवरी से अब तक 116 मरीज मिले

उल्लेखनीय है कि गत दिनों मंत्री मंडल विस्तार में विधूड़ी भी मंत्री की दौड़ में शामिल थे, और उन्हें लग रहा था  कि कम से कम उन्हें संसदीय सचिव का दर्जा दे दिया जाएगा, लेकिन ऐसा हो नहीं सका। बेगूं विधायक द्वारा गत दिनों एक थानाधिकारी के साथ की गई गाली गलौच का आॅडियो भी वायरल  हो गया था। इस पर थानाधिकारी द्वारा न्यायालय के दरवाजे खटखटाए गए थे, वहीं  विधूड़ी  इससे पहले भी अपने बड़बोलेपन के कारण चर्चा में रह चुके है। मंत्री का दर्जा नहीं मिलने से वह अपनी सरकार से नाराज बताए जाते है। 

Read More प्रदूषण नियंत्रण जांच केंद्रों को लेकर परिवहन विभाग हुआ सख्त

 

 

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें