बंधकर बनाकर लड़की के साथ दुष्कर्म

वक ने उधार रुपए देने के लिए लड़की को बुलाया था

बंधकर बनाकर लड़की के साथ दुष्कर्म

मालपुरा गेट इलाके में 15 साल की लड़की से रेप का मामला सामने आया है। परिचित युवक ने उधार रुपए देने के लिए लड़की को बुलाया था। तीन दिनों तक बंधक बनाकर मारपीट कर उसके साथ रेप किया।

जयपुर। मालपुरा गेट इलाके में 15 साल की लड़की से रेप का मामला सामने आया है। परिचित युवक ने उधार रुपए देने के लिए लड़की को बुलाया था। तीन दिनों तक बंधक बनाकर मारपीट कर उसके साथ रेप किया। पुलिस ने बताया कि 15 साल की लड़की ने मामला दर्ज कराया है। कनक, आत्माराम और राहुल भाई है। तीनों भाई गोनेर रोड पर होटल चलाते है। होटल पर खाना लेने आने-जाने के कारण वह उन्हें जानती है। आरोप है कि उसे 600 रुपए की जरुरत थी। उसने कॉल कर कनक से रुपए मांगे। रुपए देने लिए उसे टोल पर बुलाया। वहां पहुंचने पर कनक ने घर चलकर रुपए देने के लिए कहा। वह ट्रैक्सी में उसे निवारू रोड स्थित घर ले गया। इसके बाद कनक का भाई आत्मराम उसे कमरे में ले गया, जहां आत्मराम ने उसके साथ रेप किया।

विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की। किसी को बताने पर मारने की धमकी दी। आत्माराम ने तीन दिनों तक उसे कमरे में बंधक बनाकर दरिंदगी की। मौका लगने पर पीड़िता वहां से भाग निकली। इसके बाद वह परिजनों के पास पहुंची। घर पहुंचकर पीड़िता ने आपबीती मां को बताई। मां के साथ थाने में पीड़िता ने मामला दर्ज कराया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत