बंधकर बनाकर लड़की के साथ दुष्कर्म

वक ने उधार रुपए देने के लिए लड़की को बुलाया था

बंधकर बनाकर लड़की के साथ दुष्कर्म

मालपुरा गेट इलाके में 15 साल की लड़की से रेप का मामला सामने आया है। परिचित युवक ने उधार रुपए देने के लिए लड़की को बुलाया था। तीन दिनों तक बंधक बनाकर मारपीट कर उसके साथ रेप किया।

जयपुर। मालपुरा गेट इलाके में 15 साल की लड़की से रेप का मामला सामने आया है। परिचित युवक ने उधार रुपए देने के लिए लड़की को बुलाया था। तीन दिनों तक बंधक बनाकर मारपीट कर उसके साथ रेप किया। पुलिस ने बताया कि 15 साल की लड़की ने मामला दर्ज कराया है। कनक, आत्माराम और राहुल भाई है। तीनों भाई गोनेर रोड पर होटल चलाते है। होटल पर खाना लेने आने-जाने के कारण वह उन्हें जानती है। आरोप है कि उसे 600 रुपए की जरुरत थी। उसने कॉल कर कनक से रुपए मांगे। रुपए देने लिए उसे टोल पर बुलाया। वहां पहुंचने पर कनक ने घर चलकर रुपए देने के लिए कहा। वह ट्रैक्सी में उसे निवारू रोड स्थित घर ले गया। इसके बाद कनक का भाई आत्मराम उसे कमरे में ले गया, जहां आत्मराम ने उसके साथ रेप किया।

विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की। किसी को बताने पर मारने की धमकी दी। आत्माराम ने तीन दिनों तक उसे कमरे में बंधक बनाकर दरिंदगी की। मौका लगने पर पीड़िता वहां से भाग निकली। इसके बाद वह परिजनों के पास पहुंची। घर पहुंचकर पीड़िता ने आपबीती मां को बताई। मां के साथ थाने में पीड़िता ने मामला दर्ज कराया है।

Post Comment

Comment List

Latest News