पढ़ाई करने आए 6 युवकों को किया गिरफ्तार

एक देसी पिस्टल और 5 कारतूस बरामद किए हैं

पढ़ाई करने आए 6 युवकों को किया गिरफ्तार

रामनगरिया थाना पुलिस ने शहर में बड़ी वारदात के लिए हथियार लेकर आने वाले सप्लायर और खरीदार समेत 6 युवकों को गिरफ्तार किया है।

जयपुर। रामनगरिया थाना पुलिस ने शहर में बड़ी वारदात के लिए हथियार लेकर आने वाले सप्लायर और खरीदार समेत 6 युवकों को गिरफ्तार किया है। टीम ने इनके कब्जे से तीन देसी कट्टे, एक कारतूस, एक देसी पिस्टल और 5 कारतूस बरामद किए हैं। गिरफ्तार आरोपियों में प्रधान मीना, मलकेश मीना, युवराज मीना, रविन्द्र कुमार, राजेश मीना और सचिन मीना है। पुलिस उपायुक्त (पूर्व) प्रहलाद कृष्णिया ने बताया कि रामनगरिया थानाप्रभारी राजेश शर्मा के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। टीम के कांस्टेबल राहुल, कैलाश और राजेश चौधरी को सूचना मिली कि कुछ युवकों ने वारदात के लिए हथियार खरीदे हैं। इस पर टीम ने दबिश देकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए सभी युवक जयपुर में पढ़ाई करने के लिए आए थे।

रुपए के लिए करने वाले थे वारदात
पुलिस जांच में खुलासा पता चला कि गिरफ्तार युवक पढ़ाई कर रहे हैं। ये रुपए कमाने के लिए कोई बड़ी वारदात करने वाले थे। इस सूचना पर पुलिस की कई टीमें सूचना एकत्रित करने में लगी थी। आरोपी रविन्द्र कुमार और युवराज मीना ने अपने जानकार प्रधान मीना, मलकेश मीना, राजेश मीना व सचिन मीना से अवैध हथियार मंगवाए थे।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू
पुलिस ने मतदान के लिए चाक चौबंद व्यवस्था की है। अधिकारियों के अनुसार मतदान शांतिपूर्ण करवाने के लिए पुलिस के...
लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : 13 राज्यों की 89 सीटों पर मतदान शुरू
सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत