आरयू प्रशासन ने स्टूडेंट्स को दी राहत, मुख्य परीक्षा के लिए आवेदन तिथि बढ़ाई

आरयू प्रशासन ने स्टूडेंट्स को दी राहत, मुख्य परीक्षा के लिए आवेदन तिथि बढ़ाई

आरयू ने एक बार फिर से विद्यार्थियों को बड़ी राहत दी है। विवि प्रशासन ने मुख्य परीक्षा के लिए आवेदन तिथि में बढ़ोतरी कर दी है।

जयपुर। आरयू ने एक बार फिर से विद्यार्थियों को बड़ी राहत दी है। विवि प्रशासन ने मुख्य परीक्षा के लिए आवेदन तिथि में बढ़ोतरी कर दी है। परीक्षा आवेदन से वंचित रहे अभ्यर्थी अब 15 अप्रैल तक 500 रुपये के विलंब शुल्क के साथ आवेदन कर सकेंगे। 18 अप्रैल तक परीक्षा शुल्क से दोगुनी फीस के साथ आवेदन कर सकेंगे। विवि परीक्षा नियंत्रक वीके गुप्ता ने कहा कि कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है।

 

इसके कारण कई परीक्षार्थी परीक्षा आवेदन से वंचित रहे थे। इसके बाद मांग की जा रही थी की परीक्षा आवेदन तिथि बढ़ाई जाएं, जिसके कारण प्रशासन ने फैसला किया है कि 13 अप्रैल से 15 अप्रैल 500 रुपये विलंब शुल्क के साथ आवेदन कर सकेंगे। 16 अप्रैल से 18 अप्रैल तक परीक्षा शुल्क से दोगुनी फीस के साथ आवेदन किए जा सकेंगे। इसके बाद परीक्षार्थियों को मौका नहीं दिया जाएगा।

  

Post Comment

Comment List

Latest News

मोदी-राहुल गांधी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत, चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस मोदी-राहुल गांधी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत, चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस
चुनाव आयोग ने दोनों पार्टियों के प्रमुखों को जारी नोटिसों में मोदी या गांधी का सीधे उल्लेख नहीं किया है,...
जैसलमेर में वायुसेना का एक विमान दुर्घटनाग्रस्त
चांदी 500 रुपए और सोना 300 रुपए सस्ता
इराक में 11 आईएस आतंकवादियों को दी फांसी, अभी भी बड़े पैमाने पर छिपे 
दूसरे फेज में निष्क्रिय रहे कांग्रेसियों की रिपोर्ट मांगी, शहरी क्षेत्रों में प्रचार पर बढाया जोर
जदयू नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या
ब्राजील में टक्कर के बाद वाहन में लगी आग, 4 लोगों की मौत