पोर्नोग्राफी रैकेट केस: राज कुंद्रा को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

पोर्नोग्राफी रैकेट केस: राज कुंद्रा को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति बिजनसमैन राज कुंद्रा को राहत नहीं मिली है। किला कोर्ट ने राज कुंद्रा और रयान थोर्प को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस ने राज कुंद्रा की कस्टडी समाप्त होने पर मंगलवार को कोर्ट में पेश किया और पुलिस हिरासत 7 दिन बढ़ाने की मांग की।

मुंबई। पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति बिजनसमैन राज कुंद्रा को राहत नहीं मिली है। किला कोर्ट ने राज कुंद्रा और रयान थोर्प को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस ने राज कुंद्रा की कस्टडी समाप्त होने पर मंगलवार को कोर्ट में पेश किया और अपील की कि राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत 7 दिन बढ़ाई जाए। हालांकि कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया है। इससे पहले राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत 23 जुलाई को खत्म हुई थी, जिसे कोर्ट ने बढ़ाकर 27 जुलाई तक कर दिया था।

बता दें कि पोनोग्राफी केस में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को राज कुंद्रा को 2 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। राज पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप पर दिखाने का आरोप है। पुलिस ने बताया कि वह इस पूरे मामले में मुख्य साजिशकर्ता हैं। मामले में राज कुंद्रा के अलावा कुछ अन्य लोगों की भी गिरफ्तारी हुई है। इस मामले में मुंबई पुलिस की टीम ने बीते शुक्रवार को फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से उनके जुहू स्थित बंगले पर करीब 6 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की और उनका बयान दर्ज किया। इस दौरान पुलिस राज कुंद्रा को भी साथ लेकर आई थी और दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई। बता दें कि इस पूरे मामले में फरवरी 2021 में केस दर्ज किया गया था और इसके बाद से पुलिस इस केस में लगी हुई है।

Post Comment

Comment List

Latest News