मोदी की तानाशाही का परिणाम भुगत रहे है युवक : राहुल

बाना सिंह के बयान वाली एक खबर पोस्ट की

मोदी की तानाशाही का परिणाम भुगत रहे है युवक : राहुल

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रवैया तानाशाही है और वह सिर्फ मित्रों की बात पर ध्यान देते है।

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रवैया तानाशाही है और वह सिर्फ मित्रों की बात पर ध्यान देते है। गांधी ने ट्वीट किया कि एक तरफ देश के परमवीर है और दूसरी तरफ़ प्रधानमंत्री की तानाशाही। क्या नए भारत में केवल मित्रों की सुनवाई होगी। देश के वीरों की नहीं। उन्होंने परमवीर चक्र विजेता बाना सिंह के बयान वाली एक खबर पोस्ट की है, जिसमें कहा गया है कि मोदी को अग्निपथ योजना सेना को बर्बाद कर देगी।

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने भी अग्निपथ को लेकर ट्वीट करते हुए कहा कि बिना सोचे समझे देते है फरमान। देश और युवकों को भुगतना पड़ता है इसका परिणाम। रमेश ने ट्वीट के साथ एक खबर भी पोस्ट की है, जिसमें कहा गया कि दो साल में सेना में शामिल होने के लिए 50 हजार युवाओं की मेहनत पर पानी भर गया है। उन्होंने जो परीक्षा पास की है। उसका अब कोई अर्थ नहीं रह गया और सारी परीक्षाएं अग्निपथ के कारण रद्द कर दी गई है।

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने बताया कि गुरुवार को नामांकन पत्रों की जांच के दौरान सात प्रत्याशियों...
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी
अनदेखी के चलते लगभग 3 करोड़ के राजस्व की हानि
शिवसेना (शिंदे गुट) में शामिल हुए गोविंदा, उत्तर पश्चिम मुंबई से लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव
Stock Market : वित्त वर्ष के अंतिम दिन बाजार गुलजार
फिजिक्सवाला कोचिंग की छात्रा ने फंदा लगाकर की खुदकुशी