मोदी की तानाशाही का परिणाम भुगत रहे है युवक : राहुल

बाना सिंह के बयान वाली एक खबर पोस्ट की

मोदी की तानाशाही का परिणाम भुगत रहे है युवक : राहुल

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रवैया तानाशाही है और वह सिर्फ मित्रों की बात पर ध्यान देते है।

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रवैया तानाशाही है और वह सिर्फ मित्रों की बात पर ध्यान देते है। गांधी ने ट्वीट किया कि एक तरफ देश के परमवीर है और दूसरी तरफ़ प्रधानमंत्री की तानाशाही। क्या नए भारत में केवल मित्रों की सुनवाई होगी। देश के वीरों की नहीं। उन्होंने परमवीर चक्र विजेता बाना सिंह के बयान वाली एक खबर पोस्ट की है, जिसमें कहा गया है कि मोदी को अग्निपथ योजना सेना को बर्बाद कर देगी।

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने भी अग्निपथ को लेकर ट्वीट करते हुए कहा कि बिना सोचे समझे देते है फरमान। देश और युवकों को भुगतना पड़ता है इसका परिणाम। रमेश ने ट्वीट के साथ एक खबर भी पोस्ट की है, जिसमें कहा गया कि दो साल में सेना में शामिल होने के लिए 50 हजार युवाओं की मेहनत पर पानी भर गया है। उन्होंने जो परीक्षा पास की है। उसका अब कोई अर्थ नहीं रह गया और सारी परीक्षाएं अग्निपथ के कारण रद्द कर दी गई है।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में