डंकी में शाहरूख खान के साथ काम करने को लेकर रोमांचित है तापसी पन्नू

तापसी, शाहरुख की बहुत बड़ी फैन हैं

डंकी में शाहरूख खान के साथ काम करने को लेकर रोमांचित है तापसी पन्नू

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू फिल्म डंकी में शाहरूख खन के साथ काम करने को लेकर रोमांचित है तापसी पन्नू,राजकुमार हिरानी की फिल्म'डंकी में शाहरुख खान के अपोजिट नजर आएंगी।

मुंबई।  बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू फिल्म डंकी में शाहरूख खन के साथ काम करने को लेकर रोमांचित है तापसी पन्नू, राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' में शाहरुख खान के अपोजिट नजर आएंगी। तापसी, शाहरुख की बहुत बड़ी फैन हैं और उनके साथ काम करने को लेकर वह काफी रोमांचित है।

तापसी पन्नू ने कहा, ''जब आपको शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका मिलता है, तो यह एक गोल्डन अपॉर्च्यूनिटी बन जाती है और जब फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे हों तो उससे बेहतर कुछ और हो ही नहीं सकता। राजकुमार हिरानी की सारी फिल्में क्लासिक होती हैं। मेरी तरह शाहरुख खान भी दिल्ली से हैं और उनकी शुरुआत भी मेरे जैसी ही रही है। मैं उन्हें ये बताने का कोई मौका नहीं छोड़ती कि वो ऐसे व्यक्ति हैं, जिन्हें मैं अपनी ही तरह मानती हूं। उनसे मिलने से पहले भी उनकी इंडस्ट्री में जर्नी काफी हद तक खुद के जैसी लगती थी, क्योंकि जहां से उन्होंने शुरुआत की और अपना एक मुकाम बनाया।'' फिल्म डंकी 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी।

 

 

Read More आईएनएस विशाखापट्टनम के नाविकों से मिले सलमान खान

Post Comment

Comment List

Latest News