नाले को दुरूस्त करवाने का कार्य शुरू

सोमवार सुबह ही नगर निगम उत्तर की टीम ने इसको गंभीरता से लिया और मौके पर जेसीबी ने पहुंचकर क्षतिग्रस्त नाले को पूरा तोडने के साथ ही नाले के पुन: निर्माण का कार्य शुरू कर दिया गया है।

नाले को दुरूस्त करवाने का कार्य शुरू

जोधपुर के वार्ड नम्बर 70 में आने वाले माता का थान क्षेत्र में मुख्य रोड उगमसिंह की होटल के सामने बना नाला टूट जाने से क्षेत्रवासियों में काफी भय बने होने की खबर को नवज्योति द्वारा प्राथमिकता से प्रकाशित करने के बाद इस खबर का असर आ गया है और नगर निगम उत्तर की महापौर कुंती देवडा और अधिकारियों ने इसमें सुद लेते हुए नाले को दुरूस्त करवाने का कार्य सोमवार को शुरू कर दिया है।

जोधपुर। जोधपुर के वार्ड नम्बर 70 में आने वाले माता का थान क्षेत्र में मुख्य रोड उगमसिंह की होटल के सामने बना नाला टूट जाने से क्षेत्रवासियों में काफी भय बने होने की खबर को नवज्योति द्वारा प्राथमिकता से प्रकाशित करने के बाद इस खबर का असर आ गया है और नगर निगम उत्तर की महापौर कुंती देवडा और अधिकारियों ने इसमें सुद लेते हुए नाले को दुरूस्त करवाने का कार्य सोमवार को शुरू कर दिया है। नाला दुरूस्त होने का कार्य शुरू होने के साथ ही जहां क्षेत्रवासियों ने राहत की सास ली तो वही नवज्योति की खबर के बाद समस्या का समाधान होने पर नवज्योति का आभार भी जताया।

नवज्योति की द्वारा 3 जुलाई को माता का थान मुख्य मार्ग पर क्षतिग्रस्त नाला दे रहा हादसों को न्यौता,समय रहते नही हुआ ठीक तो भारी बारिश में हो सकती जनहानि.....यह खबर प्राथमिकता से प्रकाशित की थी और खबर प्रकाशित होने के एक दिन में ही खबर का असर आ गया और सोमवार सुबह ही नगर निगम उत्तर की टीम ने इसको गंभीरता से लिया और मौके पर जेसीबी ने पहुंचकर क्षतिग्रस्त नाले को पूरा तोडने के साथ ही नाले के पुन: निर्माण का कार्य शुरू कर दिया गया है। सोमवार सुबह जैसे ही जेसीबी लेकर नगर निगम की टीम पहुंची तो क्षेत्रवासियों के चेहरे पर काफी खुशी देखने को मिली क्योकि वर्तमान में जिस तरह से बारिश का मौसम है उसको देखते हुए कई तरह के हादसो का अंदेशा बना हुआ था जिससे अब लोगो को राहत मिली है। गौरतलब है कि वार्ड नम्बर 70 जो कि नगर निगम उत्तर की महापौर कुंती देवडा का वार्ड है ऐसे में यहां पर नाला क्षतिग्रस्त होने और खुले होने के कारण कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता था। ऐसे में क्षेत्रवासियों द्वारा इसको लेकर कई बार नगर निगम के अधिकारियों व स्थानीय नगर निगम के कर्मचारियों तक को अवगत कराया गया मगर फिलहाल किसी प्रकार की कोई सुनवाई नही हो रही थी जिसको लेकर बाद में नवज्योति पर आमजन ने विश्वास जताया और तुरंत लोगो काम भी हो गया।

Post Comment

Comment List

Latest News

किसी नेता के बच्चे अच्छा काम कर रहे तो टिकट देने में हर्ज नहीं : रंधावा किसी नेता के बच्चे अच्छा काम कर रहे तो टिकट देने में हर्ज नहीं : रंधावा
हमने सेंट्रल इलेक्शन कमेटी को सातों सीटों पर नाम सौंप दिए हैं। क्षेत्रीय दलों से गठबंधन दिल्ली में है। बैठक...
भजनलाल शर्मा ने गार्सेटी से की मुलाकात, निवेश के लिए किया आमंत्रित
भाजपा में हिम्मत है तो 10 महीने के काम के आधार पर लड़े उपचुनाव : जूली
उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन में शामिल होंगे भजनलाल शर्मा
दीए और पटाखों की वैराइटी से जगमगाया बाज़ार
प्रियंका गांधी 23 को वायनाड से करेंगी नामांकन, राहुल गांधी सहित पार्टी के प्रमुख नेता रहेंगे मौजूद
सफाई कर्मचारी भर्ती में अनुभव में छूट की मांग को लेकर विकलांगों का डीएलबी पर धरना