नाले को दुरूस्त करवाने का कार्य शुरू

सोमवार सुबह ही नगर निगम उत्तर की टीम ने इसको गंभीरता से लिया और मौके पर जेसीबी ने पहुंचकर क्षतिग्रस्त नाले को पूरा तोडने के साथ ही नाले के पुन: निर्माण का कार्य शुरू कर दिया गया है।

नाले को दुरूस्त करवाने का कार्य शुरू

जोधपुर के वार्ड नम्बर 70 में आने वाले माता का थान क्षेत्र में मुख्य रोड उगमसिंह की होटल के सामने बना नाला टूट जाने से क्षेत्रवासियों में काफी भय बने होने की खबर को नवज्योति द्वारा प्राथमिकता से प्रकाशित करने के बाद इस खबर का असर आ गया है और नगर निगम उत्तर की महापौर कुंती देवडा और अधिकारियों ने इसमें सुद लेते हुए नाले को दुरूस्त करवाने का कार्य सोमवार को शुरू कर दिया है।

जोधपुर। जोधपुर के वार्ड नम्बर 70 में आने वाले माता का थान क्षेत्र में मुख्य रोड उगमसिंह की होटल के सामने बना नाला टूट जाने से क्षेत्रवासियों में काफी भय बने होने की खबर को नवज्योति द्वारा प्राथमिकता से प्रकाशित करने के बाद इस खबर का असर आ गया है और नगर निगम उत्तर की महापौर कुंती देवडा और अधिकारियों ने इसमें सुद लेते हुए नाले को दुरूस्त करवाने का कार्य सोमवार को शुरू कर दिया है। नाला दुरूस्त होने का कार्य शुरू होने के साथ ही जहां क्षेत्रवासियों ने राहत की सास ली तो वही नवज्योति की खबर के बाद समस्या का समाधान होने पर नवज्योति का आभार भी जताया।

नवज्योति की द्वारा 3 जुलाई को माता का थान मुख्य मार्ग पर क्षतिग्रस्त नाला दे रहा हादसों को न्यौता,समय रहते नही हुआ ठीक तो भारी बारिश में हो सकती जनहानि.....यह खबर प्राथमिकता से प्रकाशित की थी और खबर प्रकाशित होने के एक दिन में ही खबर का असर आ गया और सोमवार सुबह ही नगर निगम उत्तर की टीम ने इसको गंभीरता से लिया और मौके पर जेसीबी ने पहुंचकर क्षतिग्रस्त नाले को पूरा तोडने के साथ ही नाले के पुन: निर्माण का कार्य शुरू कर दिया गया है। सोमवार सुबह जैसे ही जेसीबी लेकर नगर निगम की टीम पहुंची तो क्षेत्रवासियों के चेहरे पर काफी खुशी देखने को मिली क्योकि वर्तमान में जिस तरह से बारिश का मौसम है उसको देखते हुए कई तरह के हादसो का अंदेशा बना हुआ था जिससे अब लोगो को राहत मिली है। गौरतलब है कि वार्ड नम्बर 70 जो कि नगर निगम उत्तर की महापौर कुंती देवडा का वार्ड है ऐसे में यहां पर नाला क्षतिग्रस्त होने और खुले होने के कारण कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता था। ऐसे में क्षेत्रवासियों द्वारा इसको लेकर कई बार नगर निगम के अधिकारियों व स्थानीय नगर निगम के कर्मचारियों तक को अवगत कराया गया मगर फिलहाल किसी प्रकार की कोई सुनवाई नही हो रही थी जिसको लेकर बाद में नवज्योति पर आमजन ने विश्वास जताया और तुरंत लोगो काम भी हो गया।

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव
भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने पूर्व में तय किया था कि किसी भी लोकसभा सीट पर परिवारवाद के...
राजस्थान में गर्मी बढ़ते ही हीट वेव पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग  
अवैध ऑर्गन ट्रांसप्लांट रोकने के लिए हाईटेक बनेगा सिस्टम
वर्ष 2023 की अंतिम तिमाही में इंटरनेट उपभोक्ताओं की संख्या बढ़कर 93.61 करोड़ रही
दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस
बगरू में तीन दिवसीय जुगलदरबार लक्खी मेला आगाज, ड्रोन और सीसीटीवी से निगरानी
विवाह से चंद घंटों पहले मेनाल रेजीडेंसी में करंट से दूल्हे की मौत