पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह हुए कोरोना संक्रमित, एम्स में भर्ती, लगवा चुके हैं वैक्सीन

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह हुए कोरोना संक्रमित, एम्स में भर्ती, लगवा चुके हैं वैक्सीन

पूर्व प्रधानमंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनमोहन सिंह सोमवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है। राहत की बात यह है कि सिंह ने कोरोना का टीका लगवा चुके हैं और इसलिए उम्मीद की जा रही है कि वह आसानी से कोरोना को मात दे पाएंगे।

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनमोहन सिंह सोमवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है। राहत की बात यह है कि सिंह ने कोरोना का टीका लगवा चुके हैं और इसलिए उम्मीद की जा रही है कि वह आसानी से कोरोना को मात दे पाएंगे। सिंह और उनकी पत्नी गुरशरण कौर ने चार मार्च को एम्स जाकर कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लिया था। सूत्रों ने बताया कि सिंह को हल्का बुखार है और जांच में उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई। फिलहाल वह चिकित्सकों की निगरानी में हैं।

बता दें कि पिछले साल नई दवा के कारण रिएक्शन और बुखार होने के बाद सिंह (87) को एम्स में भर्ती कराया गया था। कई दिनों के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली थी। 1 दिन पहले ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर कोरोना महामारी को हराने के लिए 5 सलाह दी हैं। उन्होंने केंद्र सरकार से टीकाकरण को विस्तार देने की मांग की है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में