फिर शुरु हुई अमरनाथ यात्रा

बारिश के कारण स्थगित हुई थी यात्रा

फिर शुरु हुई अमरनाथ यात्रा

पवित्र हिमालयी गुफा के दशनार्थ 105 महिलाओं, पांच साधु और पांच बच्चों सहित 633 तीर्थयात्रियों को दुमैल से आगे बढऩे की अनुमति दी गयी है।

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में बारिश के कारण एक दिन के लिए अस्थायी तौर पर स्थगित अमरनाथ यात्रा मंगलवार को फिर से पारंपरिक मार्ग पहलगाम और बालटाल से शुरू हो गयी। आधिकारिक प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मौसम साफ होने के साथ हीे तीर्थयात्रियों के नए जत्थों को पारंपरिक नुनवान-पहलगाम आधार शिविर और छोटे मार्ग बालटाल से दुमैल होते हुए आगे बढऩे की अनुमति दी गई। पवित्र हिमालयी गुफा के दशनार्थ 105 महिलाओं, पांच साधु और पांच बच्चों सहित 633 तीर्थयात्रियों को दुमैल से आगे बढऩे की अनुमति दी गयी है।

दक्षिण कश्मीर में तीथयात्रियों को पहलगाम में परंपरागत नुनवान आधार शिविर और चंदनवाड़ी एवं पंजतरणी से आगे जाने की अनुमति दी गयी है।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें