सड़कें बनी दरियां, कीचड़ से आमजन परेशान

प्रभावशाली लोगों ने पानी निकासी के रास्ते अवरुद्ध कर रखे है।

सड़कें बनी दरियां, कीचड़ से आमजन परेशान

संवेदक ने लापरवाही पूर्ण गौरव पथ निर्माण कार्य करवाया जिसमें सड़क मार्ग को गांव के अंदर नीचा कर दिया दो तरफ से सड़क की ऊंचाई होने के कारण बीच गांव में पानी भर जाता है जो लोगों को परेशानियों में डाल रहा है।

पटोंदा। गांव कैमला में करीब 60 लाख रुपए की लागत से बने गौरव पथ मार्ग पर बारिश का जमा पानी लोगों को दर्द दे रहा है भाजपा नेता महेंद्र कैमला ने बताया कि मुख्य सड़क से जुड़कर बाजार के रास्ते होते हुए यह तालाब वाले रास्ते की तरफ निकल रहा है जो कि 6 गांवों को जोड़ता है। लेकिन बस स्टैंड के रास्ते व मुख्य सड़क को जोड़ने वाले इस रास्ते में बारिश का पानी भरा हुआ है। पानी भरा होने से ग्रामीणों को दूसरे रास्ते होकर अपने गंतव्य तक पहुंचना पड़ रहा है। प्रभावशाली लोगों ने पानी निकासी के रास्ते अवरुद्ध कर रखे है। ग्राम पंचायत का इस ओर कोई ध्यान नहीं है। उन्होंने बताया कि संवेदक ने लापरवाही पूर्ण गौरव पथ निर्माण कार्य करवाया जिसमें सड़क मार्ग को गांव के अंदर नीचा कर दिया दो तरफ से सड़क की ऊंचाई होने के कारण बीच गांव में पानी भर जाता है जो लोगों को परेशानियों में डाल रहा है। उन्होंने सड़क मार्ग को सही करवाने की मांग की है।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित