चोरों ने की फायरिंग, गोली लगने से एक घायल

गंभीर हालत में जयपुर रैफर

चोरों ने की फायरिंग, गोली लगने से एक घायल

घटना की सूचना पर भुसावर के कार्यवाहक थाना प्रभारी पुलिस उपनिरीक्षक चन्द्रमोहन मय पुलिस जाप्ते के मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। कार्यवाहक थाना प्रभारी चन्द्रमोहन ने बताया कि घायल राजेन्द्र पुत्र सरदार ब्राह्मण के पर्चा बयान के आधार पर पुलिस में मामला दर्ज किया गया है।  

भुसावर। गांव रणधीरगढ़ से चोर एक ही रात को हथियारों के बल पर तीन घरों से सोने, चांदी के आभूषण पार कर ले गए। चोरों के हौसले इतने बुलंद थे कि ग्रामीणें की जगार होने पर पीछा करता देख चोरों ने ग्रामीणों पर फायरिंग कर दी, जिससे एक व्यक्ति घायल हो गया। जिसे उपचार हेतु भुसावर चिकित्सालय लाया गया। जहां से उसे हालत गंभीर होने पर जयपुर रैफर कर दिया। घटना की सूचना पर भुसावर के कार्यवाहक थाना प्रभारी पुलिस उपनिरीक्षक चन्द्रमोहन मय पुलिस जाप्ते के मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। कार्यवाहक थाना प्रभारी चन्द्रमोहन ने बताया कि घायल राजेन्द्र पुत्र सरदार ब्राह्मण के पर्चा बयान के आधार पर पुलिस में मामला दर्ज किया गया है।  

रणधीरगढ़ निवासी मुरारी पुत्र कुंदन, किरणदेई पत्नी श्रीराम और छोटेलाल पुत्र प्रभूदयाल ब्राह्मण के घरों के ताले तोड़कर अज्ञात नकाबपोश चोर लाखों रुपए के सोने, चांदी के आभूषण चोरी कर ले गए। ग्रामीणों ने बताया कि चोरों ने सबसे पहले मुरारी के घर में सोने, चांदी के जेवरात और सामान चोरी करने के बाद सुनील के घर को निशाना बनाया। चोर जब सुनील के घर से सोने, चांदी के जेवरात चोरी कर रहे थे तभी घर में एक बुजुर्ग महिला को चोरी की आहट हुई, तो वह जाग गई। लेकिन चोरों ने उसे जान से मारने की धमकी देकर चुप करवा दिया। सुनील को जैसे ही चोरों का पता लगा तो उसने अपने पड़ौसी राजेंद्र प्रसाद को फोन कर उसे जगाया। राजेंद्र शर्मा ने चोरों को पकड़ने की कोशिश की तो चोरों ने राजेंद्र शर्मा सहित ग्रामीणों पर पथराव कर दिया। शोर की आवाज सुन बाकी के ग्रामीण इकट्ठे हो गए और चोरों का पीछा करने लगे। चोरों ने ग्रामीणों पर एक के बाद एक तीन फायर किए। दो गोलियां तो ग्रामीणों के बगल से निकल गई, लेकिन एक गोली राजेंद्र शर्मा के पैर से आर पार हो गई। 

Post Comment

Comment List

Latest News