दिल्ली के कपड़ा मार्केट में लगी भीषण आग, 1 व्यक्ति की मौत

दमकल की 35 गाड़ियाँ मौके पर पहुंचीं

दिल्ली के कपड़ा मार्केट में लगी भीषण आग, 1 व्यक्ति की मौत

मृतक की पहचान शहनवाज (19) के रूप में हुई है। राजधानी के गांधी नगर कपड़ा मार्केट में एक दुकान में भीषण आग लग  गयी थी, जिसमें एक व्यक्ति दुकान के अंदर ही आग की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई।

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में एशिया की सबसे बड़ी कपड़ा मार्केट गांधी नगर इलाके में लगी भीषण आग में दिल्ली अग्निशमन सेवा (डीएफएस) को एक युवक का जला हुआ शव मिला। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान शहनवाज (19) के रूप में हुई है। राजधानी के गांधी नगर कपड़ा मार्केट में एक दुकान में भीषण आग लग  गयी थी, जिसमें एक व्यक्ति दुकान के अंदर ही आग की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि उन्हें नेहरू गली में दुकान के एक कर्मचारी ने बताया कि दुकान बंद करने के बाद वह चार अन्य लोगों के साथ चला गया। पांच मिनट बाद जब वे लौटे तो देखा कि दुकान से धुआं निकल रहा है।

इसी दौरान एक कर्मचारी को अपने भाई शहनवाज के दुकान के अंदर फंसे होने का पता चला, जिसके बाद उसने मकान के मालिक को सूचना दी और जब तक वहां पर मौजूद लोग दुकान का शटर तोड़कर अंदर गए, तब तक शहनवाज बुरी तरह से झुलस चुका था और उसका शव भी नहीं मिला था। डीएफएस को जला हुआ शव मिला। गांधी नगर इलाके में भीषण आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की कुल 35 गाड़ियाँ मौके पर पहुंचीं और 150 से ज्यादा दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

 

Read More सांसद के घर में चोरों ने डाला डाका, जेवरात चोरी

 

 

Tags: fire

Post Comment

Comment List

Latest News