अपने कर्तव्यो को ईमानदारी से निभाने वाले अधिकारियों के साथ सरकार कर रही है नाइंसाफी : रामलाल

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्य प्रवक्ता का बयान

अपने कर्तव्यो को ईमानदारी से निभाने वाले अधिकारियों के साथ सरकार कर रही है नाइंसाफी : रामलाल

राजस्थान में पहले चुरूवाल की घटना हुई, उसमें अधिकारियों का कोई दोष नही था और उसमें भी अधिकारियों की बलि लगाने का काम राजस्थान सरकार ने किया। उसके पहले गोपालगढ़ के कांड के अंदर भी अधिकारियों की बिना गलती उनको सजा देने का काम किया गया।

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान में जब-जब कांग्रेस की सरकार रहती है और कांग्रेस सरकार के समय जो भी प्रकरण होते हैं उन प्रकरणों में अधिकारियों की बिना जांच किए सजा देने का काम किया जाता है। राजस्थान में पहले चुरूवाल की घटना हुई, उसमें अधिकारियों का कोई दोष नही था और उसमें भी अधिकारियों की बलि लगाने का काम राजस्थान सरकार ने किया। उसके पहले गोपालगढ़ के कांड के अंदर भी अधिकारियों की बिना गलती उनको सजा देने का काम किया गया। इसी तरीके से जयपुर के अंदर अधिवक्ताओं के आंदोलन की अंदर भी अधिकारियों की बलि देने का काम सरकार ने किया। अब टोंक के निवाई में डिप्टी एसपी और एसएचओ की बलि देने का काम सिर्फ इसलिए किया गया कि जिन कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने रास्ता जाम किया, उन रास्ता अवरुद्ध करने वाले कार्यकर्ताओं को खुश किया जा सके।

अपने कर्तव्यों को ईमानदारी से निभाते हुए अधिकारी अपना काम नहीं करेंगे, तो आने वाले समय के अंदर राजस्थान में अराजकता का माहौल बनेगा। राजस्थान में पहले से ही कानून व्यवस्था बिगड़ी हुई है। इससे बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था में कुछ अधिकारी ऐसे हैं, जो व्यवस्था बनाए रखने के लिए काम करते हैं और उन अधिकारियों का मनोबल अगर इसी तरीके से गिरता है, तो मुझे लगता है कि राजस्थान के अंदर आने वाले समय के अंदर कोई भी अधिकारी रिस्क लेने का काम नहीं करेगा। आवश्यकता इस बात की है कि गुनहगार को सजा मिले और हकदार को सम्मान मिले, इस प्राकृतिक न्याय के सिद्धांत के ऊपर सरकार काम करेगी, तो अधिकारियों का मनोबल बना रहेगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

हाथीपुरा का सरपंच  कर रहा डोडा चूरा की तस्करी हाथीपुरा का सरपंच कर रहा डोडा चूरा की तस्करी
इस मामले में आरोपी के खिलाफ मध्य प्रदेश की पुलिस तलाश कर रही है जबकि ब्यूरो की टीम द्वारा आरोपी...
रीजनल कॉलेज फॉर एजूकेशन रिसर्च एंड टेक्नोलॉजी में मोटिवेशनल प्रोग्राम का आयोजन
पायलट और मैं पार्टी एसेट, हमारे और नेता भी एसेट: गहलोत
आईएफएफआई जूरी प्रमुख की टिप्पणी कश्मीरी हिंदुओं पर हुए अत्याचारों की भयावहता का अपमान - रोड्रिग्स
30 लाख कीमत का 287 किलो गांजा बरामद, 6 अभियुक्त गिरफ्तार
राहुल, सोनिया की जुबान बोल रहे हैं खडग़े : भाजपा
बेकाबू मेटाडोर कार में घुसी, दो की मौत, तीन घायल