अपने कर्तव्यो को ईमानदारी से निभाने वाले अधिकारियों के साथ सरकार कर रही है नाइंसाफी : रामलाल

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्य प्रवक्ता का बयान

अपने कर्तव्यो को ईमानदारी से निभाने वाले अधिकारियों के साथ सरकार कर रही है नाइंसाफी : रामलाल

राजस्थान में पहले चुरूवाल की घटना हुई, उसमें अधिकारियों का कोई दोष नही था और उसमें भी अधिकारियों की बलि लगाने का काम राजस्थान सरकार ने किया। उसके पहले गोपालगढ़ के कांड के अंदर भी अधिकारियों की बिना गलती उनको सजा देने का काम किया गया।

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान में जब-जब कांग्रेस की सरकार रहती है और कांग्रेस सरकार के समय जो भी प्रकरण होते हैं उन प्रकरणों में अधिकारियों की बिना जांच किए सजा देने का काम किया जाता है। राजस्थान में पहले चुरूवाल की घटना हुई, उसमें अधिकारियों का कोई दोष नही था और उसमें भी अधिकारियों की बलि लगाने का काम राजस्थान सरकार ने किया। उसके पहले गोपालगढ़ के कांड के अंदर भी अधिकारियों की बिना गलती उनको सजा देने का काम किया गया। इसी तरीके से जयपुर के अंदर अधिवक्ताओं के आंदोलन की अंदर भी अधिकारियों की बलि देने का काम सरकार ने किया। अब टोंक के निवाई में डिप्टी एसपी और एसएचओ की बलि देने का काम सिर्फ इसलिए किया गया कि जिन कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने रास्ता जाम किया, उन रास्ता अवरुद्ध करने वाले कार्यकर्ताओं को खुश किया जा सके।

अपने कर्तव्यों को ईमानदारी से निभाते हुए अधिकारी अपना काम नहीं करेंगे, तो आने वाले समय के अंदर राजस्थान में अराजकता का माहौल बनेगा। राजस्थान में पहले से ही कानून व्यवस्था बिगड़ी हुई है। इससे बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था में कुछ अधिकारी ऐसे हैं, जो व्यवस्था बनाए रखने के लिए काम करते हैं और उन अधिकारियों का मनोबल अगर इसी तरीके से गिरता है, तो मुझे लगता है कि राजस्थान के अंदर आने वाले समय के अंदर कोई भी अधिकारी रिस्क लेने का काम नहीं करेगा। आवश्यकता इस बात की है कि गुनहगार को सजा मिले और हकदार को सम्मान मिले, इस प्राकृतिक न्याय के सिद्धांत के ऊपर सरकार काम करेगी, तो अधिकारियों का मनोबल बना रहेगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत