महिला बन ठगी करने वाले गैंग का पर्दाफाश

महिला बन ठगी करने वाले गैंग का पर्दाफाश

पुलिस ने गिरोह के चार शातिर बदमाश सरवेज, अब्बास, मुनफेद और हकीमुद्दीन को गिरफ्तार किया है।

जयपुर। पुलिस कमिश्नरेट की स्पेशल टीम और साइबर थाना पुलिस ने ऐसे गिरोह का खुलासा किया है। जिसके मुताबिक अश्लील वीडियो बनाकर ठगी करने वाले गैंग को दबोचा है। पुलिस ने गिरोह के चार शातिर बदमाश सरवेज, अब्बास, मुनफेद और हकीमुद्दीन को गिरफ्तार किया है। चारों आरोपी भरतपुर के रहने वाले है।

यह गिरोह व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल के माध्यम से बनाते हैं लोगों का अश्लील वीडियो बनाते और फिर उनसे ब्लैक मेलिंग करत थे। पुलिस पूछताछ में गिरोह ने दो दर्जन से ज्यादा राज्यों में वारदात करना कबूला है। आरोपी 1 साल में सैकड़ों लोगों को शिकार  बना चुके हैं। ये लोग ओएलएक्स साइट पर फर्जी विज्ञापन डाल कर खुद को आर्मी अधिकारी बताते हैं। आरोपियों से आधा दर्जन मोबाइल फोन. सैकड़ों आधार कार्ड. पैन कार्ड के फोटो व अन्य दस्तावेज बरामद हुए है। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अजय पाल लांबा के निर्देशन में हुई कार्रवाई को डीसीपी नार्थ परिस देशमुख और एसपी सुलेश चौधरी के सुपर विजन में सफलता मिली है।

वहीं अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर अजयपाल लांबा ने  बताया कि गिरफ्तार सरवेज उम्र 27 साल निवासी खेड़ली पहाड़ी भरतपुर हाल बरसाना डेरी जेएनयू हॉस्पिटल के पास खो नागोरियां थाना ने सोशल मीडिया पर महिला बनकर कई लोगों से ठगी की है पुलिस से पूछताछ कर रही है।



 



Post Comment

Comment List

Latest News