मर्चेंट्स के लिए स्मार्टहब व्यापार लांच 

मर्चेंट ऐप लांच

मर्चेंट्स के लिए स्मार्टहब व्यापार लांच 

एचडीएफसी बैंक लार्ज फॉर्मेट चेंस से लेकर स्थानीय किराना स्टोर्स तक सभी मर्चेंट्स की वृद्धि में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध है। हमारा उद्देश्य मर्चेंट्स के दैनिक व्यवसाय में आने वाली समस्याओं और मुश्किलों को हल करना और उन्हें अपना व्यवसाय बढ़ाने, भारत में हमारी पहुंच का विस्तार करने और ट्रेड हब्स के साथ कनेक्ट होने में मदद करना है।

जयपुर। एचडीएफसी बैंक ने स्मार्टहब व्यापार मर्चेंट ऐप के लाँच की घोषणा की, जो मर्चेंट्स की दैनिक व्यवसायिक जरूरतों को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया विस्तृत भुगतान एवं बैंकिंग समाधान है। पराग राव ग्रुप हैड पेमेंट्स बिजनेस, डिजिटल एवं आईटी अरविंद वोहरा, ग्रुप हैड, ब्रांच बैंकिंग, अंजनी राठौर चीफ  डिजिटल ऑफिसर एचडीएफसी बैंक और रमेश लक्ष्मीनारायणन, चीफ इन्फॉर्मेशन ऑफिसर एचडीएफसी बैंक द्वारा किया गया। इसका अनावरण जयपुर में स्थानीय व्यापारियों के लिए प्रतीक शर्मा, शाखा बैंकिंग प्रमुख एचडीएफसी बैंक द्वारा भी किया गया । एचडीएफसी बैंक लार्ज फॉर्मेट चेंस से लेकर स्थानीय किराना स्टोर्स तक सभी मर्चेंट्स की वृद्धि में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध है। हमारा उद्देश्य मर्चेंट्स के दैनिक व्यवसाय में आने वाली समस्याओं और मुश्किलों को हल करना और उन्हें अपना व्यवसाय बढ़ाने, भारत में हमारी पहुंच का विस्तार करने और ट्रेड हब्स के साथ कनेक्ट होने में मदद करना है। यह ऐप भुगतान, लेंडिंग और व्यवसायिक समाधानों का विस्तृत संग्रह एक ही मंच पर लेकर आएगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत