परिणीति और हार्डी संधू हुए फ्रेशर्स पार्टी में शामिल

जेईसीआरसी युनिवर्सिटी में आयोजित हुई फ्रेशर्स पार्टी

परिणीति और हार्डी संधू हुए फ्रेशर्स पार्टी में शामिल

इस मौके पर मिस्टर और मिस फ्रेशर्स के टाइटल के लिए छात्रों ने अपना टैलेंट दिखाया। इंस्टाग्राम के जाने माने इनफ्लूएंसर, ट्रैवल ब्लॉगर, फिटनैस आइकॉन और ग्रुमिंग एक्सपर्ट यश कटियाल, आकांक्षा भल्ला और विपुल जुनेजा जज की भूमिका में रहे। 

जयपुर। जेईसीआरसी युनिवर्सिटी में फ्रेशर्स के स्वागत में आयोजित फ्रेशर्स पार्टी कार्यक्रम में 4 हजार से ज्यादा फ्रेशर्स ने हिस्सा लिया। फिल्म अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और सिंगर हार्डी संधू भी मौजूद रहे। इस मौके पर मिस्टर और मिस फ्रेशर्स के टाइटल के लिए छात्रों ने अपना टैलेंट दिखाया। इंस्टाग्राम के जाने माने इनफ्लूएंसर, ट्रैवल ब्लॉगर, फिटनैस आइकॉन और ग्रुमिंग एक्सपर्ट यश कटियाल, आकांक्षा भल्ला और विपुल जुनेजा जज की भूमिका में रहे। 

जेईसीआरसी  के स्टूडेंट डेवलपमेंट ऑफिसर नितिन गुप्ता ने भी फ्रेशर्स को बधाई दी और मेहनत और ईमानदारी से आगे बढ़ने की प्रेरणा दी। कार्यक्रम में जेईसीआरसी यूनिवर्सिटी के डायरेक्टर, स्टूडेंट्स अफेयर्स धीमांत अग्रवाल ने विद्यार्थियों को प्रोत्साहित किया, और कहा कि अपने मुकाम तक पहुंचने के लिए ज़रूरी है, मेहनत करना और ईमानदारी से आगे बढ़ना और सही राह पर चलना। ‌
परिणीती चोपड़ा और जाने माने सिंगर हार्डी संधू भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए। दोनों आने वाली फिल्म "कोड नेम तिरंगा" के प्रोमोशन के लिए आए थे। दोनों ने फ्रेशर्स को संबोधित किया और उनके जोश और उत्साह की तारीफ की।

 

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में