परिणीति और हार्डी संधू हुए फ्रेशर्स पार्टी में शामिल

जेईसीआरसी युनिवर्सिटी में आयोजित हुई फ्रेशर्स पार्टी

परिणीति और हार्डी संधू हुए फ्रेशर्स पार्टी में शामिल

इस मौके पर मिस्टर और मिस फ्रेशर्स के टाइटल के लिए छात्रों ने अपना टैलेंट दिखाया। इंस्टाग्राम के जाने माने इनफ्लूएंसर, ट्रैवल ब्लॉगर, फिटनैस आइकॉन और ग्रुमिंग एक्सपर्ट यश कटियाल, आकांक्षा भल्ला और विपुल जुनेजा जज की भूमिका में रहे। 

जयपुर। जेईसीआरसी युनिवर्सिटी में फ्रेशर्स के स्वागत में आयोजित फ्रेशर्स पार्टी कार्यक्रम में 4 हजार से ज्यादा फ्रेशर्स ने हिस्सा लिया। फिल्म अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और सिंगर हार्डी संधू भी मौजूद रहे। इस मौके पर मिस्टर और मिस फ्रेशर्स के टाइटल के लिए छात्रों ने अपना टैलेंट दिखाया। इंस्टाग्राम के जाने माने इनफ्लूएंसर, ट्रैवल ब्लॉगर, फिटनैस आइकॉन और ग्रुमिंग एक्सपर्ट यश कटियाल, आकांक्षा भल्ला और विपुल जुनेजा जज की भूमिका में रहे। 

जेईसीआरसी  के स्टूडेंट डेवलपमेंट ऑफिसर नितिन गुप्ता ने भी फ्रेशर्स को बधाई दी और मेहनत और ईमानदारी से आगे बढ़ने की प्रेरणा दी। कार्यक्रम में जेईसीआरसी यूनिवर्सिटी के डायरेक्टर, स्टूडेंट्स अफेयर्स धीमांत अग्रवाल ने विद्यार्थियों को प्रोत्साहित किया, और कहा कि अपने मुकाम तक पहुंचने के लिए ज़रूरी है, मेहनत करना और ईमानदारी से आगे बढ़ना और सही राह पर चलना। ‌
परिणीती चोपड़ा और जाने माने सिंगर हार्डी संधू भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए। दोनों आने वाली फिल्म "कोड नेम तिरंगा" के प्रोमोशन के लिए आए थे। दोनों ने फ्रेशर्स को संबोधित किया और उनके जोश और उत्साह की तारीफ की।

 

Post Comment

Comment List

Latest News

भजनलाल शर्मा ने मतदान केन्द्र पर डाला वोट, पोलिंग कांउटर पर कार्यकर्ताओं से की चर्चा भजनलाल शर्मा ने मतदान केन्द्र पर डाला वोट, पोलिंग कांउटर पर कार्यकर्ताओं से की चर्चा
मुख्यमंत्री ने कहा कि जब आप मतदान करने जाएं तो "विकसित भारत" के संकल्प को मजबूत करने के विचार को...
इजरायल ने ईरान पर किया मिसाइल हमला, शहरों में उड़ानें निलंबित 
रामगढ़ टाइगर रिजर्व के बफर में सरेआम बनी 2 किमी सड़क, अधिकारियों को होश तक नहीं
मणिपुर में फायरिंग के कारण मतदान बाधित, ईवीएम की नष्ट
सुरक्षा व्यवस्था : 5 राज्यों की सीमाओं पर बनाई 225 चैक पोस्ट
भाजपा के बूथ पर प्रत्याशी के बैनर तक नहीं, मोदी के नाम पर मांग रहे वोट 
ऑस्ट्रेलिया में अपराधियों के खिलाफ अभियान में 20 से अधिक किशोर गिरफ्तार