परिणीति और हार्डी संधू हुए फ्रेशर्स पार्टी में शामिल

जेईसीआरसी युनिवर्सिटी में आयोजित हुई फ्रेशर्स पार्टी

परिणीति और हार्डी संधू हुए फ्रेशर्स पार्टी में शामिल

इस मौके पर मिस्टर और मिस फ्रेशर्स के टाइटल के लिए छात्रों ने अपना टैलेंट दिखाया। इंस्टाग्राम के जाने माने इनफ्लूएंसर, ट्रैवल ब्लॉगर, फिटनैस आइकॉन और ग्रुमिंग एक्सपर्ट यश कटियाल, आकांक्षा भल्ला और विपुल जुनेजा जज की भूमिका में रहे। 

जयपुर। जेईसीआरसी युनिवर्सिटी में फ्रेशर्स के स्वागत में आयोजित फ्रेशर्स पार्टी कार्यक्रम में 4 हजार से ज्यादा फ्रेशर्स ने हिस्सा लिया। फिल्म अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और सिंगर हार्डी संधू भी मौजूद रहे। इस मौके पर मिस्टर और मिस फ्रेशर्स के टाइटल के लिए छात्रों ने अपना टैलेंट दिखाया। इंस्टाग्राम के जाने माने इनफ्लूएंसर, ट्रैवल ब्लॉगर, फिटनैस आइकॉन और ग्रुमिंग एक्सपर्ट यश कटियाल, आकांक्षा भल्ला और विपुल जुनेजा जज की भूमिका में रहे। 

जेईसीआरसी  के स्टूडेंट डेवलपमेंट ऑफिसर नितिन गुप्ता ने भी फ्रेशर्स को बधाई दी और मेहनत और ईमानदारी से आगे बढ़ने की प्रेरणा दी। कार्यक्रम में जेईसीआरसी यूनिवर्सिटी के डायरेक्टर, स्टूडेंट्स अफेयर्स धीमांत अग्रवाल ने विद्यार्थियों को प्रोत्साहित किया, और कहा कि अपने मुकाम तक पहुंचने के लिए ज़रूरी है, मेहनत करना और ईमानदारी से आगे बढ़ना और सही राह पर चलना। ‌
परिणीती चोपड़ा और जाने माने सिंगर हार्डी संधू भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए। दोनों आने वाली फिल्म "कोड नेम तिरंगा" के प्रोमोशन के लिए आए थे। दोनों ने फ्रेशर्स को संबोधित किया और उनके जोश और उत्साह की तारीफ की।

 

Post Comment

Comment List

Latest News

राज्यवर्धन राठौड़ ने निगम के अधिकारियों साथ की बैठक, विकास कार्यों पर की चर्चा राज्यवर्धन राठौड़ ने निगम के अधिकारियों साथ की बैठक, विकास कार्यों पर की चर्चा
मानसून के आगमन से पहले सारी व्यवस्थाएं सही करने के भी निर्देश दिए। 
चंद्रबाबू नायडू ने 2 साल बाद विधानसभा में किया प्रवेश, अपमानित होने के बाद चले गए थे बाहर
बिना रजिस्ट्रेशन के रियल स्टेट में खरीद-बेचान करने वाले एजेंटों पर रेरा अथॉरिटी का शिकंजा, थमाएं नोटिस
2.69 करोड़ ग्राहकों के साथ प्रदेश में सबसे आगे जियो
पत्नी की हत्या : कटा सिर और हाथ नाले में फेंके
रूस में हेलीकॉप्टर क्रैश, पायलट सहित 3 लोगों की मौत
अन्नपूर्णा रसोईयों का किया औचक निरीक्षण, 7 लाख से अधिक का लगाया जुर्माना