परिणीति और हार्डी संधू हुए फ्रेशर्स पार्टी में शामिल

जेईसीआरसी युनिवर्सिटी में आयोजित हुई फ्रेशर्स पार्टी

परिणीति और हार्डी संधू हुए फ्रेशर्स पार्टी में शामिल

इस मौके पर मिस्टर और मिस फ्रेशर्स के टाइटल के लिए छात्रों ने अपना टैलेंट दिखाया। इंस्टाग्राम के जाने माने इनफ्लूएंसर, ट्रैवल ब्लॉगर, फिटनैस आइकॉन और ग्रुमिंग एक्सपर्ट यश कटियाल, आकांक्षा भल्ला और विपुल जुनेजा जज की भूमिका में रहे। 

जयपुर। जेईसीआरसी युनिवर्सिटी में फ्रेशर्स के स्वागत में आयोजित फ्रेशर्स पार्टी कार्यक्रम में 4 हजार से ज्यादा फ्रेशर्स ने हिस्सा लिया। फिल्म अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और सिंगर हार्डी संधू भी मौजूद रहे। इस मौके पर मिस्टर और मिस फ्रेशर्स के टाइटल के लिए छात्रों ने अपना टैलेंट दिखाया। इंस्टाग्राम के जाने माने इनफ्लूएंसर, ट्रैवल ब्लॉगर, फिटनैस आइकॉन और ग्रुमिंग एक्सपर्ट यश कटियाल, आकांक्षा भल्ला और विपुल जुनेजा जज की भूमिका में रहे। 

जेईसीआरसी  के स्टूडेंट डेवलपमेंट ऑफिसर नितिन गुप्ता ने भी फ्रेशर्स को बधाई दी और मेहनत और ईमानदारी से आगे बढ़ने की प्रेरणा दी। कार्यक्रम में जेईसीआरसी यूनिवर्सिटी के डायरेक्टर, स्टूडेंट्स अफेयर्स धीमांत अग्रवाल ने विद्यार्थियों को प्रोत्साहित किया, और कहा कि अपने मुकाम तक पहुंचने के लिए ज़रूरी है, मेहनत करना और ईमानदारी से आगे बढ़ना और सही राह पर चलना। ‌
परिणीती चोपड़ा और जाने माने सिंगर हार्डी संधू भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए। दोनों आने वाली फिल्म "कोड नेम तिरंगा" के प्रोमोशन के लिए आए थे। दोनों ने फ्रेशर्स को संबोधित किया और उनके जोश और उत्साह की तारीफ की।

 

Read More चंबल का प्रदूषण बजा रहा खतरे की घंटी

Post Comment

Comment List

Latest News

रीजनल कॉलेज फॉर एजूकेशन रिसर्च एंड टेक्नोलॉजी में मोटिवेशनल प्रोग्राम का आयोजन रीजनल कॉलेज फॉर एजूकेशन रिसर्च एंड टेक्नोलॉजी में मोटिवेशनल प्रोग्राम का आयोजन
संस्था के वाइस चेयरमैन डॉ. अंशु सुराना ने बताया कि कॉलेज में समय समय पर कैरियर गाइडेंस के कार्यक्रम आयोजित...
पायलट और मैं पार्टी एसेट, हमारे और नेता भी एसेट: गहलोत
आईएफएफआई जूरी प्रमुख की टिप्पणी कश्मीरी हिंदुओं पर हुए अत्याचारों की भयावहता का अपमान - रोड्रिग्स
30 लाख कीमत का 287 किलो गांजा बरामद, 6 अभियुक्त गिरफ्तार
राहुल, सोनिया की जुबान बोल रहे हैं खडग़े : भाजपा
बेकाबू मेटाडोर कार में घुसी, दो की मौत, तीन घायल
हिमालय से कोटा पहुंचे ब्लैक काइट शिकारी पक्षी