मन्नत का धागा खोलने अजमेर दरगाह जाएंगी कैटरीना

मन्नत का धागा खोलने अजमेर दरगाह जाएंगी कैटरीना

विक्की कौशल भी रहेंगे साथ, भीड़ से बचने के लिए गोपनीय रखा जा रहा कार्यक्रम

 जयपुर। बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपनी मन की मुराद पूरी होने पर अजमेर दरगाह शरीफ पर मन्नत का धागा खोलने जाएंगी। इस दौरान वे जहां एक मन्नत का पवित्र धागा खोलेंगी तो इसी दौरान नया मन्नत का धागा भी बांधेगी।
कैटरीना ने 2015 में मन्नत का पवित्र धागा दरगाह शरीफ में बांधा था। धागा बांधते वक्त उन्होंने क्या दुआ मांगी थी ये किसी को नहीं मालूम, लेकिन अब जब उनकी सात से 12 दिसंबर के बीच सवाईमाधोपुर के सिक्स सेंसस होटल में रॉयल वेडिंग होने जा रही है तो माना जा रहा है कि ये मन्नत उन्होंने अपने होने वाले हमसफर के लिए मांगी थी। सूत्रों के अनुसार वे अजमेर स्थित ख्वाजा मोइदुद्दीन चिश्ती की चौखट चूमेंगी और दरगाह पर जियारत करने के साथ ही ख्वाजा की अकीदत में फूल भेंट करेंगी।


ब्रेकअप और दिल जुड़ने पर ख्वाजा का ही रहा है आसरा
: कैटरीना की जिन्दगी में ख्वाजा गरीब नवाज का बहुत महत्वपूर्ण स्थान है। चाहे दिल टूटने का मामला हो या फिर दिल जुड़ने का, कैटरीना हर बार ख्वाजा की चौखट पर आती रही है।
कैटरीना-सलमान खान के रिलेशन के दौरान, उनसे ब्रेकअप होने के बाद, रणबीर कपूर के साथ दोस्ती होने और फिर ब्रेकअप के बाद भी वह अजमेर दरगाह शरीफ आई थी। इस पवित्र स्थान का कैटरीना की जिन्दगी में बहुत महत्व है। अब जबकि वे अभिनेता विक्की कौशल के साथ अपनी जिन्दगी की नई वैवाहिक पारी शुरू करने जा रही है तो ऐसे में मन्नत का धागा खोलने और नया धागा बांधने वापस अजमेर दरगाह शरीफ आ रही है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी चालीस साल पहले मन्नत का धागा बांधा था। फिर 2011 में अजमेर दरगाह शरीफ में जाकर खोला था।
 

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत