डबल एक्सएल में काम करने के लिये लोगों ने किया था मना : हुमा कुरैशी

4 नवंबर, 2022 को रिलीज होगी फिल्म

डबल एक्सएल में काम करने के लिये लोगों ने किया था मना : हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी ने कहा कि डबल एक्सएल में राजश्री त्रिवेदी की भूमिका के लिए वजन बढ़ाने की बात आई तो मैं डर गई थी क्योंकि मेरे सबसे करीबी विश्वासपात्रों और साथियों ने मुझसे कहा था कि मैं गलती कर रही हूं।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी का कहना है कि फिल्म डबल एक्सएल में काम करने के लिये लोगों ने उन्हें मना किया था।सतराम रमानी द्वारा निर्देशित, डबल एक्सएल में सोनाक्षी सिन्हा, हुमा कुरैशी, जहीर इकबाल और महत रघुवेन्द्र की मुख्य भूमिका है। यह फिल्म दो प्लस-साइज महिलाओं की कहानी है जो अपने सपनों की तलाश में हैं। हुमा कुरैशी को इस फिल्म के लिए लगभग 20 किलो वजन बढ़ाना पड़ा।

हुमा कुरैशी ने कहा कि डबल एक्सएल में राजश्री त्रिवेदी की भूमिका के लिए वजन बढ़ाने की बात आई तो मैं डर गई थी क्योंकि मेरे सबसे करीबी विश्वासपात्रों और साथियों ने मुझसे कहा था कि मैं गलती कर रही हूं। और यह मेरे करियर का अंत होगा। लेकिन इन सबके बावजूद मैंने अपना मन बना लिया और भूमिका निभाने का फैसला किया।

हुमा कुरैशी ने कहा कि राजश्री का किरदार निभाना बहुत ही लिब्रेटिंग और एम्पॉवरिंग था। इस फिल्म की शूटिंग करने का अनुभव बहुत ही जबरदस्त रहा, और मुझे मजबूत और अधिक आत्मविश्वासी बनाया। गौरतलब है कि गुलशन कुमार, टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अजीज द्वारा इस फिल्म को प्रस्तुत किया जा रहा है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज द्वारा किया गया है। डबल एक्सएल 04 नवंबर, 2022 को रिलीज होगी।

Tags: cinema

Post Comment

Comment List

Latest News

जगजीत सिंह के जन्म दिवस पर 8 फरवरी को शाम-ए-गजल कार्यक्रम जगजीत सिंह के जन्म दिवस पर 8 फरवरी को शाम-ए-गजल कार्यक्रम
सचिव शिव जालान ने बताया कि इसमें अनेक कलाकार गीतों, गजलें और नज्मों से स्व. जगजीत सिंह को स्वरांजलि अर्पित...
सतीश पूनियां ने सीएम को लिखा पत्र, आमेर विस क्षेत्र की मांगों को बजट में शामिल करने का किया आग्रह
केरल का इंटरनेशनल थियेटर फेस्टिवल 5 फरवरी से होगा शुरू
मोबाइल फोन के बेतहाशा इस्तेमाल से बढ़ा विजन सिंड्रोम का खतरा
तालिबान प्रशासन व्याख्याता मशाल को तत्काल रिहा करें: संयुक्त राष्ट्र
अडानी सीमेंट के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग
खान सुरक्षा अभियान में निदेशक खान का जोधपुर दौरा