डबल एक्सएल में काम करने के लिये लोगों ने किया था मना : हुमा कुरैशी

4 नवंबर, 2022 को रिलीज होगी फिल्म

डबल एक्सएल में काम करने के लिये लोगों ने किया था मना : हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी ने कहा कि डबल एक्सएल में राजश्री त्रिवेदी की भूमिका के लिए वजन बढ़ाने की बात आई तो मैं डर गई थी क्योंकि मेरे सबसे करीबी विश्वासपात्रों और साथियों ने मुझसे कहा था कि मैं गलती कर रही हूं।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी का कहना है कि फिल्म डबल एक्सएल में काम करने के लिये लोगों ने उन्हें मना किया था।सतराम रमानी द्वारा निर्देशित, डबल एक्सएल में सोनाक्षी सिन्हा, हुमा कुरैशी, जहीर इकबाल और महत रघुवेन्द्र की मुख्य भूमिका है। यह फिल्म दो प्लस-साइज महिलाओं की कहानी है जो अपने सपनों की तलाश में हैं। हुमा कुरैशी को इस फिल्म के लिए लगभग 20 किलो वजन बढ़ाना पड़ा।

हुमा कुरैशी ने कहा कि डबल एक्सएल में राजश्री त्रिवेदी की भूमिका के लिए वजन बढ़ाने की बात आई तो मैं डर गई थी क्योंकि मेरे सबसे करीबी विश्वासपात्रों और साथियों ने मुझसे कहा था कि मैं गलती कर रही हूं। और यह मेरे करियर का अंत होगा। लेकिन इन सबके बावजूद मैंने अपना मन बना लिया और भूमिका निभाने का फैसला किया।

हुमा कुरैशी ने कहा कि राजश्री का किरदार निभाना बहुत ही लिब्रेटिंग और एम्पॉवरिंग था। इस फिल्म की शूटिंग करने का अनुभव बहुत ही जबरदस्त रहा, और मुझे मजबूत और अधिक आत्मविश्वासी बनाया। गौरतलब है कि गुलशन कुमार, टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अजीज द्वारा इस फिल्म को प्रस्तुत किया जा रहा है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज द्वारा किया गया है। डबल एक्सएल 04 नवंबर, 2022 को रिलीज होगी।

Tags: cinema

Post Comment

Comment List

Latest News

म्यांमार में लकड़ी की तस्करी के मामले में 22 संदिग्ध गिरफ्तार म्यांमार में लकड़ी की तस्करी के मामले में 22 संदिग्ध गिरफ्तार
रिपोर्ट के मुताबिक गत 08 से 21 तक छेड़े गये अभियान के दौरान संदिग्धों को गिरफ्तार कर 637.65 टन लकड़ी,...
मोदी-राहुल गांधी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत, चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस
जैसलमेर में वायुसेना का एक विमान दुर्घटनाग्रस्त
चांदी 500 रुपए और सोना 300 रुपए सस्ता
इराक में 11 आईएस आतंकवादियों को दी फांसी, अभी भी बड़े पैमाने पर छिपे 
दूसरे फेज में निष्क्रिय रहे कांग्रेसियों की रिपोर्ट मांगी, शहरी क्षेत्रों में प्रचार पर बढाया जोर
जदयू नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या