गहलोत मंत्रिपरिषद की हुई बैठक, मंत्रियों को जिलों में जाने के निर्देश

गहलोत मंत्रिपरिषद की हुई बैठक, मंत्रियों को जिलों में जाने के निर्देश

12 दिसम्बर को कांग्रेस की रैली की तैयारियों पर हुआ मंथन

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में मंगलवार को मंत्रिपरिषद की बैठक हुई। बैठक में मंत्रियों को जिलों में जाने के निर्देश दिए गए। साथ ही मंत्रियों की फीडबैक रिपोर्ट मंथन के बाद 12 दिसम्बर को कांग्रेस की महंगाई के खिलाफ रैली की तैयारियों को लेकर भी चर्चा की गई।

बैठक के बाद खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि  प्रभारी मंत्रियों को जिलों में रहने के निर्देश दिए गए हैं। इसमें संगठन के पदाधिकारियों को भी साथ लेकर चलने को कहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता भले ही कितना भी झूठ बोल ले लेकिन आंकड़े बता रहे है कि कांग्रेस ने कितना अच्छा काम किया' मोदी सरकार में महंगाई को लेकर जनता पूरी तरह से त्रस्त है।

रैली को लेकर कार्यकर्ता और जनता में उत्साह नजर आ रहा है। केंद्र की सरकार ने कोरोना काल में पेट्रोल,डीजल पर दाम कम नहीं किए, लेकिन जैसे ही यूपी चुनाव आए केंद्र की सरकार ने डीजल,पेट्रोल पर दाम कम कर दिए। ओमिक्रोन को लेकर खाचरियावास ने कहा कि मेरा मानना है ओमिक्रोन उतना घातक नहीं है, ओमिक्रोन से हमें बचना चाहिए-हमे कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करना चाहिए। ओमिक्रोन तो पहले वाले वायरस को मारने आया है, यह वायरस तो पहले वाले खतरनाक वायरस का असर कम करेगा, यह मेरा व्यक्तिगत मानना है। मेरे विदेशी मित्र ने भी कहा है कि ओमिक्रोन वायरस पहले जैसे खतरनाक नहीं है।

Post Comment

Comment List

Latest News

राष्ट्रीय भर्ती एजेंसी किस कारण हुई निष्क्रिय, मोदी सरकार ने धारण किया मौनव्रत : खड़गे राष्ट्रीय भर्ती एजेंसी किस कारण हुई निष्क्रिय, मोदी सरकार ने धारण किया मौनव्रत : खड़गे
वह किस वजह से निष्क्रिय हुई है। इस बारे में सरकार को स्पष्टीकरण देना चाहिए। खड़गे ने कहा कि नरेंद्र...
प्राचीनकाल से राष्ट्र धर्म निभा रहा है राव राजपूत समाज : भजनलाल
जन आकांक्षाओं पर शत-प्रतिशत खरा उतरेगा लोक कल्याणकारी बजट, सरकार ने हर तबके को दी सौगातें : जोगाराम
रेलवे पुल पर फोटो शूट करवा रहे थे दंपती, ट्रेन आती देख 90 फीट गहरी खाई में लगाई छलांग
लोकसभा में गौरव गोगोई बने कांग्रेस के उपनेता, सुरेश को नियुक्त किया मुख्य सचेतक
सोमालिया में जेल से भागने की कोशिश कर रहे कैदियों पर फायरिंग, 8 लोगों की मौत
शॉर्ट फिल्म झूठन की शूटिंग पूरी