फायरिंग करते बैंक में घुसे, मैनेजर की कनपटी पर पिस्टल लगा 8 लाख लूटे

दो नकाबपोश बैंक में थे और एक बाहर निगरानी पर लगा था

फायरिंग करते बैंक में घुसे, मैनेजर की कनपटी पर पिस्टल लगा 8 लाख लूटे

बैंक के पड़ोस में रहने वाली महिला प्रेम देवी ने बताया कि गोली चलने की आवाज पर घर से बाहर निकलकर देखा तो बैंक की तरफ  नकाबपोश बदमाश फायरिंग कर रहे थे और लोगों से कह रहे थे कि दूर हट जाओ नहीं तो गोली चला देंगे।

लालसोट। दौसा जिले के लालसोट उपखंड के गांव बिलोना कला स्थित मरुधरा ग्रामीण बैंक से बुधवार प्रात: तीन नकाबपोश बदमाश हथियारों को नोक पर करीब 8 लाख रुपए की राशि लूट कर फरार हो गए। बैंक में दिन दहाडेÞ हुई वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार लालसोट-कोटा मेगा हाईवे स्थित राजस्थान मरुधरा ग्रामीण बैंक में दो हथियार बंद नकाबपोश फायरिंग करते घुस आए, वहीं तीसरा बैंक के बाहर गेट पर खड़ा रहा। बैंक में घुसते ही दोनों बदमाशों ने बैंक मैनेजर की कनपटी पर पिस्टल लगा दी। इसके बाद मैनेजर को लेकर तिजोरी तक पहुंचे और तिजोरी खुलवा कर करीब 8 लाख रुपए लूटकर बाइक से भाग गए। घटना के बाद ग्राहकों ने बदमाशों का पीछा करने की भी कोशिश की। एएसपी लालचंद कयाल ने बताया कि तीन नकाबपोश बदमाश बैंक में फायरिंग करते घुसे और 11 बजे लूट की वारदात को अंजाम देकर बाइक से फ रार हो गए। घटना के समय बैंक में 4 ग्राहक, 2 कर्मचारी और एक  बैंक मित्र था।

दूर हटो नहीं तो गोली चला देंगे
बैंक के पड़ोस में रहने वाली महिला प्रेम देवी ने बताया कि गोली चलने की आवाज पर घर से बाहर निकलकर देखा तो बैंक की तरफ  नकाबपोश बदमाश फायरिंग कर रहे थे और लोगों से कह रहे थे कि दूर हट जाओ नहीं तो गोली चला देंगे। बैंक में रुपए लेने आई एक बुजुर्ग महिला को बदमाश कह रहे थे कि माई दूर जाकर बैठ जा, नहीं तो गोली मार देंगे।

Tags: crime

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत