मंत्री धारीवाल के नेतृत्व में निकली हाथ से हाथ जोड़ो पदयात्रा

व्यापारियों व आमजन से की धारीवाल ने मुलाकात, पुष्प वर्षा कर हुआ पदयात्रा का स्वागत

मंत्री धारीवाल के नेतृत्व में निकली  हाथ से हाथ जोड़ो पदयात्रा

मंत्री धारीवाल ने प्रत्येक प्रतिष्ठान पर पहुंचकर व्यापारियों, क्षेत्रवासियों से मुलाकात की । इस दौरान उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा का दूसरा चरण है। कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी का संदेश जन-जन हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत पहुंचाया जा रहा है।

कोटा। नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल के नेतृत्व में शुक्रवार को हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा का शुभारंभ रामपुरा से हुआ। पदयात्रा में  मंत्री शांति धारीवाल के साथ बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता ,पदाधिकारी, कार्यकर्ता मौजूद रहे। रामपुरा से पदयात्रा के शुभारंभ होने के साथ ही जगह जगह पर यात्रा का शहर वासियों ने पुष्प वर्षा कर स्वागत किया । मंत्री  धारीवाल ने प्रत्येक प्रतिष्ठान पर पहुंचकर व्यापारियों, क्षेत्रवासियों से मुलाकात की । इस दौरान उन्होंने  कहा कि भारत जोड़ो यात्रा का दूसरा चरण है। कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी का संदेश जन-जन  हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत पहुंचाया जा रहा है। कांग्रेस सरकार की कल्याणकारी योजनाओ का लाभ प्रदेश की जनता को मिल रहा है। ऐसी कल्याणकारी योजनाएं देश के किसी राज्य में जनता के लिए लागू नहीं की गई है ।हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा में जनता का भरपूर प्यार और समर्थन मिल रहा है ।व्यापारी तबका और क्षेत्र के लोग जिस क्षेत्र में भी पदयात्रा पहुंच रही है उसका गर्मजोशी से स्वागत कर रहे हैं।

 रामपुरा से पदयात्रा का आगाज होने के साथ ही विभिन्न व्यापारिक, सामाजिक एवं धार्मिक संगठनों की ओर से मंत्री  धारीवाल का साफा पहनाकर, फूल मालाओं एवं आतिशबाजी के साथ स्वागत किया गया। परकोटा क्षेत्र में निकली इस पदयात्रा में यूडीएच मंत्री  ने अपने पुराने परिचितों से भी उत्साह के साथ मुलाकात की।  रामपुरा से शुरू हुई पदयात्रा रामपुरा बाजार ,लाडपुरा बाजार, खाई रोड होते हुए नयापुरा चमन होटल पर समाप्त हुई। इस बीच शहर वासियों ने पुष्प वर्षा की तो व्यापारियों ने फूल मालाओं से पदयात्रा का स्वागत किया । यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता अमित धारीवाल ,जिला अध्यक्ष रविंद्र त्यागी ,  शिवकांत नंदवाना ,ब्लॉक अध्यक्ष नेवालाल गुर्जर, महापौर मंजू मेहरा , उपमहापौर पवन मीणा सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता, संगठन के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव
भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने पूर्व में तय किया था कि किसी भी लोकसभा सीट पर परिवारवाद के...
राजस्थान में गर्मी बढ़ते ही हीट वेव पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग  
अवैध ऑर्गन ट्रांसप्लांट रोकने के लिए हाईटेक बनेगा सिस्टम
वर्ष 2023 की अंतिम तिमाही में इंटरनेट उपभोक्ताओं की संख्या बढ़कर 93.61 करोड़ रही
दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस
बगरू में तीन दिवसीय जुगलदरबार लक्खी मेला आगाज, ड्रोन और सीसीटीवी से निगरानी
विवाह से चंद घंटों पहले मेनाल रेजीडेंसी में करंट से दूल्हे की मौत