जेईसीआरसी यूनिवर्सिटी में गूगल एपस्केल रोडशो 2023 के दूसरे संस्करण का हुआ आयोजन 

स्टार्टअप को बढ़ावा देने पर हुई बात

जेईसीआरसी यूनिवर्सिटी में गूगल एपस्केल रोडशो 2023 के दूसरे संस्करण का हुआ आयोजन 

कार्यक्रम में जेईसीआरसी इनक्यूबेशन सेंटर के 130 से अधिक स्टार्टअप ने हिस्सा लिया, साथ ही प्रदेश भर से 50 से अधिक स्टार्टअप ने कार्यक्रम में भाग लिया।

जयपुर। प्रदेश में स्टार्टअप कल्चर को बढ़ावा देने के लिए जेईसीआरसी यूनिवर्सिटी में गूगल एपस्केल रोडशो 2023 के दूसरे संस्करण का आयोजन हुआ जहां गूगल के एक्सपर्ट्स कार्यक्रम में शामिल हुए और विद्यार्थियों को नए ट्रेंड्स और टेक्नोलॉजी के बारे में बताया। भारत में मिनिस्ट्री ऑफ इलेक्ट्रॉनिक्स एंड इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी (मिटी) के सहयोग से इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया हैं। कार्यक्रम में जेईसीआरसी इनक्यूबेशन सेंटर के 130 से अधिक स्टार्टअप ने हिस्सा लिया, साथ ही प्रदेश भर से 50 से अधिक स्टार्टअप ने कार्यक्रम में भाग लिया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि आदित्य लाल,गूगल डेवलपर फॉर एंड्राइड रहें जिन्होंने  "एंड्रॉयड बिल्डिंग फॉर एवरीवन" पर बात की साथ ही आशुतोष शर्मा,प्ले पार्टनरशिप गूगल ने बेस्ट प्रैक्टिस ऑन गूगल प्ले एंड एपस्केल अकादमी पर चर्चा की इनके साथ वर्चुअल मोड पर मौजूद रही निकिता लालवानी,फाउंडर न सीईओ, क्रूज ऐप उन्होंने रिटेन यूजर्स पर अपने विचार रखें।

 

Tags: jecrc

Post Comment

Comment List

Latest News

कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे
ऐसे में इस बार पहले चरण की सीटों पर कम वोटिंग ने भाजपा को सोचने पर मजबूर कर दिया है।...
भारत में नहीं चाहिए 2 तरह के जवान, इंडिया की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को करेंगे समाप्त : राहुल
बड़े अंतर से हारेंगे अशोक गहलोत के बेटे चुनाव, मोदी की झोली में जा रही है सभी सीटें : अमित 
किडनी ट्रांसप्लांट के बाद मरीज की मौत, फोर्टिस अस्पताल में प्रदर्शन
इंडिया समूह को पहले चरण में लोगों ने पूरी तरह किया खारिज : मोदी
प्रतिबंध के बावजूद नौलाइयों में आग लगा रहे किसान
लाइसेंस मामले में झालावाड़, अवैध हथियार रखने में कोटा है अव्वल