बेकाबू चक्के: दो हादसों में पांच की मौत

नागौर ट्रक-कार भिड़ंत में स्टेज एंकर महिला सहित दो की मौत

बेकाबू चक्के: दो हादसों में पांच की मौत

पुलिस के अनुसार जोधपुर-नागौर नेशनल हाईवे 62 स्थित खींवसर के प्रेमनगर मार्ग पर ओवरटेक करते समय ट्रक और फॉर्च्युनर की भीषण टक्कर हो गई।

न्यूज सर्विस/ नागौर, चूरू। नागौर और चूरू में हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार जोधपुर-नागौर नेशनल हाईवे 62 स्थित खींवसर के प्रेमनगर मार्ग पर ओवरटेक करते समय ट्रक और फॉर्च्युनर की भीषण टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार स्टेज एंकर महिला और फॉर्च्युनर चालक की मौत हो गई। जोधपुर निवासी अंकिता शर्मा एंकरिंग करती थी, जो रविवार रात एक इवेंट में शामिल होने के लिए जोधपुर से बीकानेर जा रही थी। सोमवार तड़के प्रेमनगर के मीरां पम्प के सामने उनकी कार ट्रक से टकरा गई। हादसे में अंकिता शर्मा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि चालक इमरान खान ने इलाज के दौरान खींवसर सीएचसी में दम तोड़ दिया। दोनों जोधपुर के निवासी थे। वहीं पुलिस ने रिपोर्ट के बाद दोनों के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किए। बताया जा रहा है कि अंकिता के पति प्रदीप बैंक में सर्विस करते है, जिनके एक बेटा भी है। घटना को लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आटो में लौट रहे थे कार्यक्रम से, ट्रैक्टर से हुई भिड़ंत
इसी प्रकार चूरू जिले के निकटवर्ती बिसाऊ थानांतर्गत रविवार रात ट्रैक्टर और आॅटो की भिड़ंत में दो जनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में घायल हुए चार जनों में से तीन गंभीर घायल को जयपुर रैफर किया गया था। एक घायल की बीच रास्ते मौत हो गई। पुलिस के अनुसार चूरू निवासी एक परिवार के लोग गांव टांई में रिश्तेदारों के यहां किसी कार्यक्रम में भाग लेने गया था। परिवार के लोग कार्यक्रम में शिरकत कर आॅटो से वापिस चूरू लौट रहे थे तभी सेशू गांव के पास ट्रैक्टर व आॅटो में आमने सामने भिडंÞत हो गई। सड़क हादसे में बिसाऊ निवासी संजय, चूरू निवासी 40 वर्षीय महिला मेहरूनिशा और चूरू के वार्ड 24 निवासी 22 वर्षीय आॅटो ड्राइवर मोहम्मद कैफ  की मौत हो गई। जबकि मृतका मेहरूनिशा की बेटी मेहनाज, बेटा रेहान व दामाद फरमान घायल हो गए। घायलों को चूरू के डीबी अस्पताल लाया गया। जहां से मेहनाज, रेहान और फरमान को प्राथमिक इलाज के बाद रैफर किया गया है।

Tags: Accident

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत