होलीः यूपी में बुलडोजर पिचकारी की धूम मची

होली में लोगों को भा रही बुलडोजर पिचकारी

होलीः यूपी में बुलडोजर पिचकारी की धूम मची

बाजारों में बुल्डोजर पिचकारी की धूम है। बुल्डोजर पिचकारी में भगवा रंग के साथ-साथ योगी जी और अखिलेश यादव की भी फ़ोटो लगी हुई है।

गोण्डा। उत्तर प्रदेश के गोण्डा जिले में होली पर्व पर जगह-जगह बुलडोजर पिचकारी की धूम मची है। जिले के नगर बाजार में खरीदारी कर रहे श्रवणकुमार ने सोमवार को बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा गुंडों माफियाओं पर की जा रही बुलडोजर की कार्यवाही से बाजारों में आयी इस नाम की पिचकारी का उन्माद बढ़ता जा रहा है। उन्होंने बताया कि रंग बिरंगी खूबसूरत पिचकारियां मात्र 100 रुपये से लेकर सात सौ रुपये तक कई साइज में बिक रही है। उन्होंने बताया कि पिचकारी रंग बुलडोजर टी-शर्ट के साथ-साथ राजनीतिक दलों के नेताओं की भी टी शर्ट की खूब बिक रही है। खरीदारी करने आ रहे हैं लोग खासकर बच्चे कार्टून की पिचकारी के साथ-साथ बुल्डोजर वाली पिचकारी खरीद रहे हैं।

दरअसल, हाल ही में प्रयागराज, आगरा , नोएडा, कानपुर, गोरखपुर समेत कई मंडलों में अपराधियों और माफियाओं के खिलाफ योगी सरकार की कड़ी कार्रवाई चल रही है। कई मकानों को चिह्नित करके ध्वस्त किया जा रहा है जिसको देखते हुए बाजारों में बुल्डोजर पिचकारी की धूम है। बुल्डोजर पिचकारी में भगवा रंग के साथ-साथ योगी जी और अखिलेश यादव की भी फ़ोटो लगी हुई है। इस बार भी बच्चों का भी ख्याल रखा गया है और हर बार की तरह इस बार भी डोरेमोन, पोकीमॉन छोटा भीम स्पाइडर मैन जैसी पिचकारी भी रौनक बढ़ाई हुए हैं। 

Post Comment

Comment List

Latest News