सोने के नकली बिस्किट देकर ठगने वाले तीन गिरफ्तार

3.50 लाख रुपए की ठगी

सोने के नकली बिस्किट देकर ठगने वाले तीन गिरफ्तार

एसीपी (सदर) संजय आर्य ने बताया कि इस संबंध में अहमद नगर महाराष्ट्र निवासी दलवी सुनिल खंडू ने चार मार्च को रिपोर्ट दी थी कि राहुल नाम के बदमाश ने उनके मोबाइल पर संपर्क कर पुराना परिचित बताया और कहा कि उनके खेत में काम करने के लिए दौरान सोने के बिस्किट निकले हैं। 

जयपुर। सोने के नकली बिस्किट देकर 3.50 लाख रुपए की ठगी करने वाले तीन शातिर बदमाशों को सिंधी कैम्प थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी तालिम, मुबीन और मुबारिक जुरहेरा भरतपुर के रहने वाले हैं। एसीपी (सदर) संजय आर्य ने बताया कि इस संबंध में अहमद नगर महाराष्ट्र निवासी दलवी सुनिल खंडू ने चार मार्च को रिपोर्ट दी थी कि राहुल नाम के बदमाश ने उनके मोबाइल पर संपर्क कर पुराना परिचित बताया और कहा कि उनके खेत में काम करने के लिए दौरान सोने के बिस्किट निकले हैं। 

अब बहन की शादी के लिए रुपयों की जरूरत हैं। वह इन्हें बेचना चाहता है। झांसे में आने के बाद बदमाशों ने पीड़ित को 1200 किलोमीटर दूर से टैक्सी लेकर जयपुर बुला लिया। यहां आने के बाद नकली सोने के दो बिस्किट देकर 3.50 लाख रुपए लेकर भाग गए। मामला दर्ज होने के बाद सिंधी कैम्प थाना प्रभारी जयमल सिंह के नेतृत्व में गठित पुलिस टीमों ने सीसीटीवी फुटेज व मोबाइल नंबर के आधार पर तीनों का पीछाकर ट्रांसपोर्ट नगर से पकड़ लिया। पूछताछ में सामने आया कि तीना के खिलाफ प्रदेश के अलग-अलग थानों में ठगी के कई प्रकरण दर्ज हैं। 

Post Comment

Comment List

Latest News

वोट बैंक के लिए आस्था को खारिज कर रहा है इंडिया गठबंधन : मोदी वोट बैंक के लिए आस्था को खारिज कर रहा है इंडिया गठबंधन : मोदी
समुद्र में पूजा करने योग्य कुछ है ही नहीं। हमारी हजारों वर्षों से चली आ रही आस्था और भक्ति को...
भजनलाल शर्मा ने मतदान केन्द्र पर डाला वोट, पोलिंग कांउटर पर कार्यकर्ताओं से की चर्चा
इजरायल ने ईरान पर किया मिसाइल हमला, शहरों में उड़ानें निलंबित 
रामगढ़ टाइगर रिजर्व के बफर में सरेआम बनी 2 किमी सड़क, अधिकारियों को होश तक नहीं
मणिपुर में फायरिंग के कारण मतदान बाधित, ईवीएम की नष्ट
सुरक्षा व्यवस्था : 5 राज्यों की सीमाओं पर बनाई 225 चैक पोस्ट
भाजपा के बूथ पर प्रत्याशी के बैनर तक नहीं, मोदी के नाम पर मांग रहे वोट