सोने के नकली बिस्किट देकर ठगने वाले तीन गिरफ्तार

3.50 लाख रुपए की ठगी

सोने के नकली बिस्किट देकर ठगने वाले तीन गिरफ्तार

एसीपी (सदर) संजय आर्य ने बताया कि इस संबंध में अहमद नगर महाराष्ट्र निवासी दलवी सुनिल खंडू ने चार मार्च को रिपोर्ट दी थी कि राहुल नाम के बदमाश ने उनके मोबाइल पर संपर्क कर पुराना परिचित बताया और कहा कि उनके खेत में काम करने के लिए दौरान सोने के बिस्किट निकले हैं। 

जयपुर। सोने के नकली बिस्किट देकर 3.50 लाख रुपए की ठगी करने वाले तीन शातिर बदमाशों को सिंधी कैम्प थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी तालिम, मुबीन और मुबारिक जुरहेरा भरतपुर के रहने वाले हैं। एसीपी (सदर) संजय आर्य ने बताया कि इस संबंध में अहमद नगर महाराष्ट्र निवासी दलवी सुनिल खंडू ने चार मार्च को रिपोर्ट दी थी कि राहुल नाम के बदमाश ने उनके मोबाइल पर संपर्क कर पुराना परिचित बताया और कहा कि उनके खेत में काम करने के लिए दौरान सोने के बिस्किट निकले हैं। 

अब बहन की शादी के लिए रुपयों की जरूरत हैं। वह इन्हें बेचना चाहता है। झांसे में आने के बाद बदमाशों ने पीड़ित को 1200 किलोमीटर दूर से टैक्सी लेकर जयपुर बुला लिया। यहां आने के बाद नकली सोने के दो बिस्किट देकर 3.50 लाख रुपए लेकर भाग गए। मामला दर्ज होने के बाद सिंधी कैम्प थाना प्रभारी जयमल सिंह के नेतृत्व में गठित पुलिस टीमों ने सीसीटीवी फुटेज व मोबाइल नंबर के आधार पर तीनों का पीछाकर ट्रांसपोर्ट नगर से पकड़ लिया। पूछताछ में सामने आया कि तीना के खिलाफ प्रदेश के अलग-अलग थानों में ठगी के कई प्रकरण दर्ज हैं। 

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election 2024 : 5वें चरण का मतदान शुरू, मतदान केन्द्रों पर लगी लंबी कतारें Loksabha Election 2024 : 5वें चरण का मतदान शुरू, मतदान केन्द्रों पर लगी लंबी कतारें
मतदान सुबह 7 बजे शुरू हुआ, जो शाम 6 बजे तक चलेगा। इस चरण में 695 उम्मीदवारों के भाग्य का...
किसान भूमि नीलामी बिल का केंद्र से अनुमोदन कराए भजनलाल सरकार : गहलोत
भीषण गर्मी में नरेगा श्रमिकों को काम करना पड़ रहा भारी, श्रमिक परिवारों की संख्या में कमी
30 लाख सरकारी पद भरकर युवाओं का भविष्य सुरक्षित करेगी कांग्रेस, अग्निवीर योजना होगी बंद : खड़गे
सिंधी कैंप बस स्टैंड पर यात्रियों की भारी भीड़, रोडवेज ने चलाई अतिरिक्त बसें
कांग्रेस ने जगन्नाथ पहाड़िया को दी श्रद्धांजलि
कश्मीर में आतंकवादी हमले में घायल दंपत्ति के घर पहुंचे आरआर तिवाड़ी, सरकार से की मुआवजे की मांग