प्रधानमंत्री मोदी ने 4 राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात की, कोविड-19 की स्थिति को लेकर की चर्चा

प्रधानमंत्री मोदी ने 4 राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात की, कोविड-19 की स्थिति को लेकर की चर्चा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को राजस्थान, छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश और पुड्डुचेरी के मुख्यमंत्रियों से बात की और उनके साथ कोविड स्थिति पर चर्चा की। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसको लेकर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज उत्तर प्रदेश के अंदर कोविड की स्थिति, कोविड के प्रबंधन तथा वैक्सीनेशन के बारे में बातचीत की।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को राजस्थान, छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश और पुड्डुचेरी के मुख्यमंत्रियों से बात की और उनके साथ कोविड स्थिति पर चर्चा की। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसको लेकर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज उत्तर प्रदेश के अंदर कोविड की स्थिति, कोविड के प्रबंधन तथा वैक्सीनेशन के बारे में बातचीत की। उत्तर प्रदेश के अंदर कोरोना प्रबंधन प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में सफलतापूर्वक आगे बढ़ रहा है। बेड की उपलब्धता, ऑक्सीजन की आपूर्ति, हर एक व्यक्ति को निःशुल्क वैक्सीनेशन तथा जरूरतमंदों को बेहतर उपचार का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ है। वैक्सीनेशन वेस्टेज को कैसे रोका जाए, इस पर भी प्रधानमंत्री ने मार्गदर्शन दिया।

पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ कोविड पर विस्तृत चर्चा की। चर्चा के दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री से कहा कि राज्य में टेस्टिंग बढ़ा दी गई है। पॉजिटिविटी रेट में लगातार गिरावट आ रही है। राज्य के ग्रामीण क्षेत्रों पर ध्यान दिया जा रहा है। बघेल ने बताया कि जिन इलाकों में अब भी मामले बढ़ रहे हैं, वहां अतिरिक्त टीमें तैनात कर दी गई हैं। इस दौरान उन्होंने राज्य में वैक्सीन की कमी की बात कही और ज्यादा वैक्सीन उपलब्ध कराने को कहा। साथ ही औद्योगिक पूर्ति के लिए ऑक्सीजन की अनुमति के लिए भी प्रधानमंत्री से बात की।

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव
भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने पूर्व में तय किया था कि किसी भी लोकसभा सीट पर परिवारवाद के...
राजस्थान में गर्मी बढ़ते ही हीट वेव पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग  
अवैध ऑर्गन ट्रांसप्लांट रोकने के लिए हाईटेक बनेगा सिस्टम
वर्ष 2023 की अंतिम तिमाही में इंटरनेट उपभोक्ताओं की संख्या बढ़कर 93.61 करोड़ रही
दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस
बगरू में तीन दिवसीय जुगलदरबार लक्खी मेला आगाज, ड्रोन और सीसीटीवी से निगरानी
विवाह से चंद घंटों पहले मेनाल रेजीडेंसी में करंट से दूल्हे की मौत