अवैध हथियार खरीद-फरोख्त करने वाले 2 बदमाश गिरफ्तार

पावर बाइक बरामद की

अवैध हथियार खरीद-फरोख्त करने वाले 2 बदमाश गिरफ्तार

उसके बाद कांस्टेबल प्रमोद कुमार को बोगस ग्राहक बनाकर दोनों संपर्क कराया गया। उसके बाद दोनों ने उसे गांधीपथ पुलिया ने नीचे बुलाया। यहां पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने दोनों को दबोच कर हथियार बरामद कर लिया।

जयपुर। अवैध हथियार खरीद-फरोख्त करने वाले 2 बदमाशों को करणी विहार थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी नरेन्द्र सिंह फुलेरा व धमेन्द्र जोबनेर के रहने वाले है। पुलिस ने दोनों के पास से देशी कट्टा, कारतूस व पावर बाइक बरामद की है। थाना प्रभारी लिखमाराम ने बताया कि दोनों बदमाशों द्वारा हथियार खरीद-फरोख्त की सूचना मिली थी। 

उसके बाद कांस्टेबल प्रमोद कुमार को बोगस ग्राहक बनाकर दोनों संपर्क कराया गया। उसके बाद दोनों ने उसे गांधीपथ पुलिया ने नीचे बुलाया। यहां पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने दोनों को दबोच कर हथियार बरामद कर लिया। पूछताछ में दोनों ने एमपी से हथियार लाकर जयपुर में सप्लाई करना बताया है, जिसके संबंध में जांच की जा रही है। दोनों के खिलाफ पूर्व में भी नकबजनी, मारपीट व आर्म्स एक्ट के मामले दर्ज है। 

Tags: arrested

Post Comment

Comment List

Latest News

भजनलाल शर्मा ने मतदान केन्द्र पर डाला वोट, पोलिंग कांउटर पर कार्यकर्ताओं से की चर्चा भजनलाल शर्मा ने मतदान केन्द्र पर डाला वोट, पोलिंग कांउटर पर कार्यकर्ताओं से की चर्चा
मुख्यमंत्री ने कहा कि जब आप मतदान करने जाएं तो "विकसित भारत" के संकल्प को मजबूत करने के विचार को...
इजरायल ने ईरान पर किया मिसाइल हमला, शहरों में उड़ानें निलंबित 
रामगढ़ टाइगर रिजर्व के बफर में सरेआम बनी 2 किमी सड़क, अधिकारियों को होश तक नहीं
मणिपुर में फायरिंग के कारण मतदान बाधित, ईवीएम की नष्ट
सुरक्षा व्यवस्था : 5 राज्यों की सीमाओं पर बनाई 225 चैक पोस्ट
भाजपा के बूथ पर प्रत्याशी के बैनर तक नहीं, मोदी के नाम पर मांग रहे वोट 
ऑस्ट्रेलिया में अपराधियों के खिलाफ अभियान में 20 से अधिक किशोर गिरफ्तार