सांसद के काम को आतंकित करने जैसा बताने  पर विधानसभा में 70 मिनट तक हंगामा

भाजपा सदस्यों ने वेल में आकर नारेबाजी की

सांसद के काम को आतंकित करने जैसा बताने  पर विधानसभा में 70 मिनट तक हंगामा

संसदीय मंत्री धारीवाल ने वीरांगनाओं के मुद्दे पर चल रहे विवाद पर राज्य सरकार की ओर से वक्तव्य देते हुए शहीद रोहिताश लांबा की पत्नी के देवर के नाते जाने का दावा किया और राज्यसभा के सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा की कार्य प्रणाली को आंतकी बता दिया।

जयपुर। राजस्थान विधानसभा में सोमवार को संसदीय मामलात मंत्री शांति कुमार धारीवाल की ओर से राज्यसभा के सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा के कामकाज के तरीकों को आतंकित जैसा बताने पर करीब 70 मिनट तक हंगामा रहा। भाजपा सदस्यों ने वेल में आकर नारेबाजी की। सदन की कार्यवाही कुछ देर के लिए स्थगित की गई। बाद में अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी ने आपत्तिजनक शब्दों को कार्यवाही से हटाने पर मामला शांत हुआ। संसदीय मंत्री धारीवाल ने वीरांगनाओं के मुद्दे पर चल रहे विवाद पर राज्य सरकार की ओर से वक्तव्य देते हुए शहीद रोहिताश लांबा की पत्नी के देवर के नाते जाने का दावा किया और राज्यसभा के सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा की कार्य प्रणाली को आंतकी बता दिया।

इस पर भाजपा विधायकों ने जमकर हंगामा किया। धारीवाल ने कहा कि रोहिताश लांबा की पत्नी का देवर तो पहले से शादीशुदा था। उसके दो बच्चे हैं। फिर वो उनके नाते चली गई। अब नाते चलकर कहती है कि मेरे देवर को नौकरी दो। भाई वाह, अजीब तमाशा है। देवर को नौकरी दो, कहीं ऐसा हुआ है। नियमों के खिलाफ  किसी को नौकरी मिल गई हो। जिसे चाहोगे उसे नौकरी देने की गैर जिम्मेदाराना बात हम कभी नहीं कर सकते। नियम के तहत जिसे मिलनी होगी, उसे मिलेगी। जो पहले वाला शहीद था, उसके दोनों बच्चे मौजूद हैं। इस मामले में राजनीतिक रोटियां सेंकने से काम नहीं चलेगा। सारी वीरांगनाएं, यहां पर आकर इकठ्ठा होकर एक मत से कहा कि तीनों की मांगे गलत हैं। इन्हें भाजपा नेताओं ने सीखाकर यहां भेजा है। उन्हीं की शह पर यह सब हो रहा है। इस तरह की हरकतें बंद करें। इस तरह करने से राज नहीं आएगा। धारीवाल ने कहा कि राजनीति में रुचि लेने वाला हर व्यक्ति जानता है कि डॉ. किरोड़ीलाल मीणा जिस प्रकार का कृत्य करते हैं, वह आतंकित करने से कम नहीं होता। किरोड़ीलाल जैसा सांसद नियम जानते हुए भी नियम के खिलाफ  जारकर आंदोलन कर शांति भंग करने की कोशिश करें। कैसे बर्दाश्त करेंगे। कानून की पालना करने वाली सरकार यह कभी बर्दाश्त नहीं कर सकती।

Post Comment

Comment List

Latest News

वोट बैंक के लिए आस्था को खारिज कर रहा है इंडिया गठबंधन : मोदी वोट बैंक के लिए आस्था को खारिज कर रहा है इंडिया गठबंधन : मोदी
समुद्र में पूजा करने योग्य कुछ है ही नहीं। हमारी हजारों वर्षों से चली आ रही आस्था और भक्ति को...
भजनलाल शर्मा ने मतदान केन्द्र पर डाला वोट, पोलिंग कांउटर पर कार्यकर्ताओं से की चर्चा
इजरायल ने ईरान पर किया मिसाइल हमला, शहरों में उड़ानें निलंबित 
रामगढ़ टाइगर रिजर्व के बफर में सरेआम बनी 2 किमी सड़क, अधिकारियों को होश तक नहीं
मणिपुर में फायरिंग के कारण मतदान बाधित, ईवीएम की नष्ट
सुरक्षा व्यवस्था : 5 राज्यों की सीमाओं पर बनाई 225 चैक पोस्ट
भाजपा के बूथ पर प्रत्याशी के बैनर तक नहीं, मोदी के नाम पर मांग रहे वोट