सवा दो लाख रिश्वत लेते पटवारी गिरफ्तार

नामांतरण खोलने की एवज में ली थी राशि

सवा दो लाख रिश्वत लेते पटवारी गिरफ्तार

एसीबी के अतिरिक्त महानिदेशक हेमंत प्रियदर्शी ने बताया कि एसीबी की नागौर इकाई को परिवादी द्वारा शिकायत दी गयी कि उसके द्वारा क्रयसुदा जमीन का नामान्तरण खोलने की एवज में ओमप्रकाश मेघवाल पटवारी पटवार हल्का खाटुकलां तहसील जायल द्वारा 2 लाख 25 हजार रुपये की रिश्वत राशि मांग कर परेशान किया जा रहा है।

न्यूज सर्विस/नवज्योति, जायल। एसीबी मुख्यालय के निर्देश पर नागौर इकाई की टीम ने सोमवार को जिले के बड़ी खाटू के पटवारी को 2 लाख 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। पटवारी ने भूमि नामान्तरण खोलने की एवज में राशि ली थी। परिवादी ने 6 मार्च  को एसीबी इकाई को शिकायत दी थी कि बड़ी खाटू पटवारी ओमप्रकाश मेघवाल नामान्तरण भरने की एवज में की मांग कर परेशान किया जा रहा है। एसीबी के अतिरिक्त महानिदेशक हेमंत प्रियदर्शी ने बताया कि एसीबी की नागौर इकाई को परिवादी द्वारा शिकायत दी गयी कि उसके द्वारा क्रयसुदा जमीन का नामान्तरण खोलने की एवज में ओमप्रकाश मेघवाल पटवारी पटवार हल्का खाटुकलां तहसील जायल द्वारा 2 लाख 25 हजार रुपये की रिश्वत राशि मांग कर परेशान किया जा रहा है। सत्यापन के बाद पटवारी ओमप्रकाश मेघवाल को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। 

Tags: ACB

Post Comment

Comment List

Latest News

Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
दिल्ली शराब नीति में कथित घोटाले से संबंधित धनशोधन के एक मामले में फंसे  मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ईडी की...
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी
अनदेखी के चलते लगभग 3 करोड़ के राजस्व की हानि
शिवसेना (शिंदे गुट) में शामिल हुए गोविंदा, उत्तर पश्चिम मुंबई से लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव
Stock Market : वित्त वर्ष के अंतिम दिन बाजार गुलजार
फिजिक्सवाला कोचिंग की छात्रा ने फंदा लगाकर की खुदकुशी
गाजा में इजरायल की बमबारी से 212 विद्यालय प्रभावित : संरा