लॉरेंस ने प्रदेश से नहीं दिया टीवी पर इंटरव्यू : आनंद 

एक न्यूज चैनल द्वारा लॉरेंस के इंटरव्यू प्रसारित किए थे

लॉरेंस ने प्रदेश से नहीं दिया टीवी पर इंटरव्यू : आनंद 

लॉरेंस एक मार्च तक जयपुर पुलिस की अभिरक्षा में था, जिसे 2 मार्च को केंद्रीय कारागार जयपुर में भेज दिया गया। पुलिस टीम सात मार्च को केंद्रीय कारागार से लॉरेंस बिश्नोई को लेकर बठिंडा जेल में जमा कराने के लिए जयपुर से रवाना हुई थी।

जयपुर। हाल ही में एक न्यूज चैनल द्वारा गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के इंटरव्यू प्रसारित किए गए थे। ये इंटरव्यू लॉरेंस के पिछले दिनों में प्रदेश में रहने के दौरान नहीं दिए गए हैं। पुलिस आयुक्त आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि जयपुर पुलिस ने जवाहर सर्किल थाने के अभियोग संख्या 80/23 में 15 फरवरी को प्रोडक्शन वारंट पर लॉरेंस बिश्नोई को बठिंडा जेल से लिया था। लॉरेंस एक मार्च तक जयपुर पुलिस की अभिरक्षा में था, जिसे 2 मार्च को केंद्रीय कारागार जयपुर में भेज दिया गया। पुलिस टीम सात मार्च को केंद्रीय कारागार से लॉरेंस बिश्नोई को लेकर बठिंडा जेल में जमा कराने के लिए जयपुर से रवाना हुई थी। टीम ने इसे आठ मार्च को बठिंडा जेल में दाखिल कराया। 

इस प्रकार लॉरेंस बिश्नोई राजस्थान में कुल 20 दिन रहा, जिसमें से 15 दिन जवाहर सर्किल थाने और पांच दिन केंद्रीय कारागार जयपुर में रहा। उन्होंने बताया कि पहला इंटरव्यू 14 मार्च को प्रसारित किया गया, जिसमें लॉरेंस की दाढ़ी-मूंछ काफी बढ़ी हुई है और सिर पर बाल काफी बड़े दिखाई दे रहे हैं। राजस्थान में जवाहर सर्किल थाना व केंद्रीय जेल में रहने के दौरान लॉरेंस बिश्नोई के सिर पर छोटे बाल व छोटी दाढ़ी-मूंछ थीं। इससे से यह स्वत: प्रमाणित होता है कि लॉरेंस ने न्यूज चैनल को दिया गया यह इंटरव्यू उस अवधि का नहीं है, जब वह जयपुर में था। इसी प्रकार दूसरा इंटरव्यू 17 मार्च को प्रसारित किया, वह भी जयपुर से नहीं दिया गया है। लॉरेंस बिश्नोई को पंजाब से जयपुर लाने और वापस ले जाते समय भारी सुरक्षा बंदोबस्त था। परिवहन के समय वीडियो रिकॉर्डिंग भी की जा रही थी। ऐसे में लॉरेंस के परिवहन के समय भी ये इंटरव्यू दिया जाना संभव नहीं है।

 

Tags: anand

Post Comment

Comment List

Latest News