अंतरराज्यीय मोबाइल फोन की धोखाधड़ी करने वाली गैंग के 2 बदमाश गिरफ्तार

पुलिस ने जांच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया

अंतरराज्यीय मोबाइल फोन की धोखाधड़ी करने वाली गैंग के 2 बदमाश गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपित मलिक (30) मेरठ उत्तर प्रदेश और नदीम (23) उत्तर पूर्वी दिल्ली का रहने वाला है। पुलिस उपायुक्त (उत्तर) राशि डोगरा डूडी ने बताया कि बीती सोमवार को परिवादी ने रिपोर्ट दी कि 19 मार्च को सुबह वह बाइक से विद्याधर नगर से सोडाला जा रहा था। 

जयपुर। उत्तर की डीएसटी और भट्टा बस्ती थाना पुलिस टीम ने मंगलवार को अर्न्तराज्यीय मोबाइल फोन की धोखाधड़ी करने वाली गैंग के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से आठ मोबाइल फोन, आठ मोबाइलनुमा कांच के टुकड़े, 44 पर्सनुमान मोबाइल चैन कवर और एक पावर बाइक बरामद की है। गिरफ्तार आरोपित मलिक (30) मेरठ उत्तर प्रदेश और नदीम (23) उत्तर पूर्वी दिल्ली का रहने वाला है। पुलिस उपायुक्त (उत्तर) राशि डोगरा डूडी ने बताया कि बीती सोमवार को परिवादी ने रिपोर्ट दी कि 19 मार्च को सुबह वह बाइक से विद्याधर नगर से सोडाला जा रहा था। 

अमानीशाह नाले के पास दो लोग मिले। इन्होंने मुझे रोककर कहा कि हम सस्ता मोबाइल बेच रहे हैं और पुराने फोन के बदले नया फोन देते हैं। मैंने अपना फोन दिखाया, तो उन्होंने उसके बदले एक नया फोन देने की बात की। मैंने अपना फोन उन्हें दे दिया। उन युवकों ने मुझे एक बैग में मोबाइल रखकर दे दिया। जब उसने बैग खोलकर देखा] तो उसमें मोबाइलनुमा कांच का टुकड़ा मिला। इस रिपोर्ट पर पुलिस ने जांच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

Tags: arrested

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित