मेरे और नेताओं के स्वागत-होर्डिंग्स ना लगाएं ना सोएं और ना ही राज्य सरकार को सोने देंः सीपी जोशी

जोशी आते ही चुनावी मोड में

मेरे और नेताओं के स्वागत-होर्डिंग्स ना लगाएं ना सोएं और ना ही राज्य सरकार को सोने देंः सीपी जोशी

जोशी ने कहा कि उदयपुर में कन्हैयालाल की गर्दन नहीं सरकार की गर्दन कटी है। उन्हें पकड़ने वालो को धमकियां मिल रही है। उन्हें सुरक्षा नहीं मिली तो सरकार को गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

जयपुर। भाजपा के नवनियुक्ति प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने पदभार ग्रहण समारोह से ही चुनावी मोड में दिखे। भाजपा आॅफिस में हुए समारोह में सभी को स्वागत, होर्डिंग्स और शक्ति प्रदर्शन की राजनीति से दूर रहने का मैसेज दिया। उन्होंने कहा कि मेरा आज जितना स्वागत होना है हो गया। अब कार्यकर्ता मेरा और किसी नेता का प्रदेश में स्वागत, होर्डिंग्स और पोस्टर ना लगाएं। हमारे नेता पीएम नरेंद्र मोदी हैं। मोदी सरकार के कामों-योजनाओं का पोस्टर लगाएं। जनता को बताएं कि सब काम केंद्र सरकार कर रही है। राम मंदिर बनने, कश्मीर से 370 धारा हटने सहित योजनाओं के पोस्टर लगाएं। सौगंध भी दिलाई कि मुझे जिंदा रखना है तो मेरे नारे भी ना लगाएं। हमे अब ना सोना है और ना ही सरकार को चैन से सोने देना है। सबको मिलकर चुनाव में नकारा-बेकार कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकना है। जोशी ने कहा कि उदयपुर में कन्हैयालाल की गर्दन नहीं सरकार की गर्दन कटी है। उन्हें पकड़ने वालो को धमकियां मिल रही है। उन्हें सुरक्षा नहीं मिली तो सरकार को गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। मैं भले ही अध्यक्ष बन गया, लेकिन कार्यकर्ताओं से कंधे से कंधे मिलाकर काम करूंगा। मुझे यहां भी कंधे पर उठा रहे थे, मैंने कहा कि कार्यकर्ता की तरह धक्के खाएं हैं, इसी में मजा है।

बडे नेता तलाशते रहे कुर्सी
शामियाने में बड़े नेताओं के बैठने की जगह कम पड़ गई तो वह यहां-वहां कुर्सी तलाशते दिखे। देरी होने के कारण केवल सांसद कनकमल कटारा, प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, निवर्तमान अध्यक्ष सतीश पूनिया और सीपी जोशी का ही भाषण कराया गया। 

होर्डिंग्स में पूनिया गए, वसुंधरा के साथ जोशी आए
भाजपा आफिस के बाहर नया होर्डिंग्स लग गए हैं, जिसमें एक तरफ मोदी-नड्डा और दूसरी तरह पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के साथ सीपी जोशी का फोटो है। एक माह में यह तीसरी बार होर्डिंग्स बदला है। नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया के असम गवर्नर बनने से पहले उनका फोटो हटा था। अब पूनिया का फोटो हटा है। वहीं प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने पूनिया के साढेÞ तीन साल के कार्यकाल में रिकॉड दौरों के बारे में कहा कि पूनिया इसी तरह अपने दौरे लगातार जारी रखें। 

Post Comment

Comment List

Latest News

मुख्यमंत्री की शेखावाटी में प्रस्तावित आभार यात्रा स्थगित मुख्यमंत्री की शेखावाटी में प्रस्तावित आभार यात्रा स्थगित
मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा पूर्वी राजस्थान के बाद शेखावाटी में 28 फरवरी को प्रस्तावित आभार यात्रा कार्यक्रम को निरस्त कर...
उत्तर प्रदेश में पिकअप की जीप से टक्कर, 6 लोगों की मौत 
खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी प्रतियोगिता में निशानेबाजों ने जीता कांस्य पदक
नदी में पलटी नाव, बचाव अभियान में 2 पुलिस अधिकारियों की मौत
एयरपोर्ट से तय समय पर नहीं हो रहा है विमानों का संचालन
मनोज पांडे ने सपा के मुख्य सचेतक पद से दिया इस्तीफा, क्रास वोटिंग की आशंका
जमीन विवाद में खूनी संघर्ष, दो की मौत