स्कूली छात्र-छात्राओं को चौपाटियों में मिलेगी एक रुपए में एंट्री

बच्चों के आकर्षण के लिए विकसित होगा किड्स एरेना

स्कूली छात्र-छात्राओं को चौपाटियों में मिलेगी एक रुपए में एंट्री

आवासन आयुक्त पवन अरोड़ा ने कहा कि मानसरोवर और प्रताप नगर की चौपाटियां जयपुर का हॉट डेस्टिनेशन बन चुकी हैं। स्कूल संचालकों की भारी मांग पर अब 12वीं कक्षा तक के छात्र-छात्राओं के समूह को केवल एक रुपए के न्यूनतम शुल्क पर प्रवेश मिल सकेगा।

जयपुर। जयपुर की मानसरोवर और प्रताप नगर स्थित चौपाटियों में अब स्कूली छात्र-छात्राओं के समूह को केवल एक रुपए के शुल्क पर सुबह 11 से दोपहर 4 बजे तक प्रवेश मिल सकेगा। आवासन आयुक्त पवन अरोड़ा ने सोमवार को मुख्यालय आवास भवन में चौपाटियों के संचालन एवं संधारण की समीक्षा बैठक के दौरान यह बात कही। उन्होंने कहा कि मानसरोवर और प्रताप नगर की चौपाटियां जयपुर का हॉट डेस्टिनेशन बन चुकी हैं। स्कूल संचालकों की भारी मांग पर अब 12वीं कक्षा तक के छात्र-छात्राओं के समूह को केवल एक रुपए के न्यूनतम शुल्क पर प्रवेश मिल सकेगा। अरोड़ा ने कहा कि स्कूल से समूह में 20 या 20 से अधिक छात्रों के समूह को चौपाटी पर आने से पूर्व संपर्क कर अग्रिम सूचना देनी होगी। उन्होंने बताया कि आने वाले दिनों में बच्चों के आकर्षण के लिए कुछ अन्य सुविधाएं भी उपलब्ध करवाई जाएगी। उन्होंने कहा कि बच्चों के लिए जल्द ही किड्स एरेना भी विकसित किया जाएगा। जहां बच्चों के खेल और मनोरंजन की सुविधाएं बढ़ाई जाएगी। उन्होंने अधिकारियों को चौपाटियों का निरंतर निरीक्षण करने व आमजन को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराने के भी निर्देश दिए। बैठक में वित्तीय सलाहकार संजय शर्मा, मुख्य संपदा अधिकारी दीपाली भगोतिया, अतिरिक्त मुख्य नगर नियोजक अनिल माथुर, अतिरिक्त मुख्य अभियंता अमित अग्रवाल, उप आवासन आयुक्त केसी ढाका सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

Post Comment

Comment List

Latest News

 मतदाता जागरूकता अभियान के लिए व्यापारियों से जनसंपर्क किया शुरू  मतदाता जागरूकता अभियान के लिए व्यापारियों से जनसंपर्क किया शुरू 
महासंघ के पदाधिकारियों ने 19 अप्रैल को ‘पहले परिवार सहित मतदान फिर जलपान’ इसके बाद प्रतिष्ठान खोलने की अपील की।...
गोविंद डोटासरा ने की कांग्रेस-गठबंधन प्रत्याशियों को वोट देने की अपील 
नेस्ले कंपनी बच्चों के फूड प्रोडक्ट्स में कर रही है मिलावट, रिपोर्ट में खुलासा
गाजा में  फिलिस्तीनियों की सभा को निशाना बनाकर हमला, 13 लोगों की मौत 
राव राजेंद्र ने किया रोड शो, उमड़ी भारी भीड़
भजनलाल शर्मा का 33 दिन का तूफानी चुनाव प्रचार, 70 से ज्यादा सभाओं-रैलियों से बिछाई बिसात 
ईरान के मिसाइल कार्यक्रमों पर नए प्रतिबंध लगाएगा अमेरिका