विधानसभा चुनाव में कोई नया मुद्दा नही है-रंधावा

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बजट में सारे मुद्दे खत्म कर दिए हैं

विधानसभा चुनाव में कोई नया मुद्दा नही है-रंधावा

रंधावा अजमेर संभाग स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करने के लिए आज अजमेर पहुंचे और तीर्थराज पुष्कर पहुंचकर गुरुद्वारा साहिब, ब्रह्मा मंदिर दर्शन तथा पवित्र पुष्कर सरोवर की पूजा अर्चना कर राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी को शक्ति प्रदान करने की कामना एवं दुआ की

अजमेर। कांग्रेस के राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा है कि राज्य में विधानसभा 2023 के चुनाव में कोई नया मुद्दा नहीं है।

रंधावा अजमेर संभाग स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करने के लिए आज अजमेर पहुंचे और तीर्थराज पुष्कर पहुंचकर गुरुद्वारा साहिब, ब्रह्मा मंदिर दर्शन तथा पवित्र पुष्कर सरोवर की पूजा अर्चना कर राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी को शक्ति प्रदान करने की कामना एवं दुआ की। इस मौके उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बजट में सारे मुद्दे खत्म कर दिए हैं और अब विपक्ष के पास कहने को कुछ नहीं है।

उन्होंने सवाल किया कि आपके पास कोई मुद्दा हो तो बताईये मैं उसका जवाब देने के लिए तैयार हूं लेकिन गहलोत सरकार ने जनहित के बजट में सारे मुद्दे खत्म करके विपक्ष को निरुत्तर कर दिया। राहुल गांधी मामले पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि देश में गलत काम हो रहे हैं और इसका जवाब जनता चुनाव में जवाब देगी।

Tags:

Post Comment

Comment List

Latest News