नवाजुद्दीन सिद्दीकी बोले- इंडस्ट्री में भले ही हमें महान एक्टर बुलाया जाता है लेकिन..

मलाल है कि बिग बजट की फिल्मों में लीड रोल नहीं मिलता

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बोले-  इंडस्ट्री में भले ही हमें महान एक्टर बुलाया जाता है लेकिन..

नवाजउद्दीन सिद्दिकी ने कहा कि मनोज बाजपेयी और इरफान खान जैसे कलाकारों के साथ कोई बड़े बजट की फिल्म नहीं बनाई गई। उन्होंने कहा, आज इंडस्ट्री में कई औसत दर्जे के एक्टर्स हैं जिन्हें सिर्फ इसलिए अटेंशन मिलता है क्योंकि उनके पास पैसा और पावरफुल दोस्त हैं।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि उन्हें इस बात का मलाल है कि उन्हें बिग बजट की फिल्मों में लीड रोल नहीं मिला करते हैं।

नवाजउद्दीन सिद्दिकी ने कहा कि मनोज बाजपेयी और इरफान खान जैसे कलाकारों के साथ कोई बड़े बजट की फिल्म नहीं बनाई गई। उन्होंने कहा, आज इंडस्ट्री में कई औसत दर्जे के एक्टर्स हैं जिन्हें सिर्फ इसलिए अटेंशन मिलता है क्योंकि उनके पास पैसा और पावरफुल दोस्त हैं। उनके ये दोस्त इंडस्ट्री में उनके लिए मौके बनाते हैं और उनका प्रमोशन भी करते हैं। हम भी ऐसे एक्टर्स के खिलाफ कुछ नहीं बोल सकते क्योंकि इनके पास ताकतवर दोस्त हैं।

नवाजउद्दीन सिद्दिकी ने कहा,'चाहे इरफान खान हो या मनोज बाजपेयी, कोई हमारे साथ बड़ी फिल्म नहीं बनाता। इंडस्ट्री में भले ही हमें महान एक्टर बुलाया जाता है पर कोई हम पर 50 करोड़ रुपए तक इन्वेस्ट नहीं करता। जब हम जैसे एक्टर्स मर जाते हैं तो हमें महान बुलाया जाता है पर जीते जी हमें वो इज्जत नहीं मिलती जिसके हम हकदार है। फिल्म निर्माता हमें बड़े बजट की फिल्मों में लीड रोल ऑफर नहीं करते। 

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित