वीर सावरकर के किरदार के लिए रणदीप हुड्डा ने घटा डाला इतने किलो वजन

फिल्म में रणदीप हुड्डा अभिनय के साथ ही निर्देशन भी कर रहे हैं

वीर सावरकर के किरदार के लिए रणदीप हुड्डा ने घटा डाला इतने किलो वजन

रणदीप हुड्डा इन दिनों स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर पर आधारित फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर  को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा ने अपनी आने वाली फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर में वीर सावरकर के किरदार के लिये 26 किलो वजन घटाया है।

रणदीप हुड्डा इन दिनों स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर पर आधारित फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर  को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में रणदीप हुड्डा अभिनय के साथ ही निर्देशन भी कर रहे हैं।

फिल्म निर्माता आनंद पंडित ने बताया है कि फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर के लिए रणदीप ने 26 किलो वजय घटाया है। आनंद पंडित ने बताया कि रणदीप पूरी तरह अपने किरदार में डूब गए हैं। इस रोल के बारे में उन्होंने पहले ही कहा था वह अपने रोल को परफेक्ट बनाने के लिए किसी तरह की कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। जब तक शूटिंग खत्म नहीं हुई, तब तक वह पूरे दिन सिर्फ एक ग्लास दूध और एक खजूर खाते थे। पूरे चार महीने जब तक शूटिंग खत्म हुई उनका यही रुटीन रहा। रोल को परफेक्ट बनाने के लिए उन्होंने अपने बाल भी मुंडवा लिए थे।

Post Comment

Comment List

Latest News

दूसरे फेज में निष्क्रिय रहे कांग्रेसियों की रिपोर्ट मांगी, शहरी क्षेत्रों में प्रचार पर बढाया जोर दूसरे फेज में निष्क्रिय रहे कांग्रेसियों की रिपोर्ट मांगी, शहरी क्षेत्रों में प्रचार पर बढाया जोर
राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दूसरे फेज में प्रचार समाप्त होने के बाद कांग्रेस रणनीतिकार अब मतदाताओं को अधिक वोट...
जदयू नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या
इराक में 11 आईएस आतंकवादियों को दी फांसी, अभी भी बड़े पैमाने पर छिपे 
ब्राजील में टक्कर के बाद वाहन में लगी आग, 4 लोगों की मौत
2nd Phase वाले लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक कार्मिक कर चुके हैं मतदान
तेलंगाना में बस से टकराई अनियंत्रित बाइक, 10 लोगों की मौत
प्रदूषण नियंत्रण जांच केंद्रों को लेकर परिवहन विभाग हुआ सख्त