कोटा आरपीएफ ने गुजरात में मर्डर कर भाग रहे आरोपी को चलती ट्रेन में पकड़ा

किया गुजरात पुलिस के हवाले

कोटा आरपीएफ ने गुजरात में मर्डर कर भाग रहे आरोपी को चलती ट्रेन में पकड़ा

सूचना पर कोटा पहुंची गुजरात पुलिस ने संदिग्ध युवक की पहचान कर युवक को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई।

कोटा।  कोटा आरपीएफ ने गुजरात में मर्डर कर भाग रहे एक आरोपी को गुरुवार को चलती ट्रेन से  गिरफ्तार किया । आरपीएफ ने शुक्रवार को आरोपी को गुजरात पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस निरीक्षक बचन देव सिंह ने बताया कि गुरुवार को आरपीएफ को सूचना मिली थी कि गुजरात में गुरुवार को मर्डर कर एक युवक बांद्रा-बरौनी (19037) ट्रेन से फरार हो गया। गुजरात पुलिस ने रास्ते में पड़ने वाले सभी आरपीएफ पोस्ट और जीआरपी थाने को युवक की तलाश का आग्रह किया था।

सूचना पर कोटा आरपीएफ पोस्ट प्रभारी बचन देव, उप निरीक्षक सुमित रघुवंशी, कांस्टेबल बाबूलाल, मनोज कुमार पाल तथा खेमराज आरोपी की तलाश में दोपहर करीब 12:45 बजे कोटा पहुंची अवध एक्सप्रेस में सवार हो गए। बताए हुलिए और नाम पते के आधार पर आरपीएफ ने कोटा-सवाई माधोपुर के बीच आरोपी की गहनता से तलाशी की। इसी दौरान आरपीएफ को ट्रेन के सामान्य कोच में बताए गए हुलिए का एक युवक छिप कर बैठा नजर आया। बाद में आरपीएफ इस युवक को सवाई माधोपुर में उतारकर कोटा ले आई। इसके बाद आरपीएफ ने गुजरात पुलिस को मामले की जानकारी दी।

सूचना पर कोटा पहुंची गुजरात पुलिस ने संदिग्ध युवक की पहचान कर ली।गुजरात पुलिस युवक को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम शुभम महतो (19) है। यह छपरा( बिहार) का रहने वाला है। फिलहाल यह उमरगांव वलसाड (गुजरात) में रहता है। किसी बात पर इसने गुरुवार को एक व्यक्ति का मर्डर किया था। इसके खिलाफ उमरगांव थाना पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे
ऐसे में इस बार पहले चरण की सीटों पर कम वोटिंग ने भाजपा को सोचने पर मजबूर कर दिया है।...
भारत में नहीं चाहिए 2 तरह के जवान, इंडिया की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को करेंगे समाप्त : राहुल
बड़े अंतर से हारेंगे अशोक गहलोत के बेटे चुनाव, मोदी की झोली में जा रही है सभी सीटें : अमित 
किडनी ट्रांसप्लांट के बाद मरीज की मौत, फोर्टिस अस्पताल में प्रदर्शन
इंडिया समूह को पहले चरण में लोगों ने पूरी तरह किया खारिज : मोदी
प्रतिबंध के बावजूद नौलाइयों में आग लगा रहे किसान
लाइसेंस मामले में झालावाड़, अवैध हथियार रखने में कोटा है अव्वल