युवक ने वृद्ध पर किया धारदार हथियार से वार, गम्भीर घायल

विवाद के बाद उपजा तनाव, दिनभर बाजार रहे बंद, आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल

युवक ने वृद्ध पर किया धारदार हथियार से वार, गम्भीर घायल

वृद्ध लहूलुहान मौके पर गिर गया, तुरंत लोगों ने उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे अन्य अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

ब्यूरो/नवज्योति, जयपुर। जिले के कालाडेरा कस्बे में मस्जिद के सामने चाय की थड़ी पर बैठे वृद्ध रामलाल शर्मा पर शनिवार सुबह करीब साढ़े सात बजे युवक इमरान शेख ने धारदार फरसेनुमा हथियार से सिर पर वार कर दिया। 

वृद्ध लहूलुहान मौके पर गिर गया, तुरंत लोगों ने उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे अन्य अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। इस वारदात के बाद इलाके में तनाव बढ़ गया। लोगों ने प्रर्दशन कर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की और दिनभर बाजार को बंद रखा। वहीं पुलिस ने तुंरत एक्शन लिया और आरोपी इमरान हुसैन शेख को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। क्षेत्र में अब हालात सामान्य हैं। पुलिस अधीक्षक जयपुर ग्रामीण राजीव पचार ने बताया कि मोतीराम शर्मा निवासी कालाडेरा ने शनिवार को रिपोर्ट दी कि सुबह साढेÞ सात बजे कालाडेरा मंडी में वह अपनी चाय की दुकान पर पिताजी रामलाल शर्मा निवासी प्रधानों की ढाणी के साथ बैठा था। अचानक मस्जिद के अंदर से आरोपी इमरान बाहर आया और अपने हाथ में लिए लोहे के धारदार पलटे से उसके पिता पर वार कर दिया। किसी तरह वहां मौजूद लोगों ने उस युवक के हाथों से मेरे पिता को बचाया और अस्पताल लेकर गए। इस दौरान तुरंत थानाप्रभारी हरबेन्द्र सिंह वहां पहुंचे और आरोपी इमरान हुसैन शेख निवासी कालाडेरा को गिरफ्तार कर लिया। 

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत